Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. अजब प्रेम की गजब कहानी, ब्रेकअप होने पर बॉयफ्रेंड हुआ आग बबूला, महिला के बेटे को कर लिया किडनैप

अजब प्रेम की गजब कहानी, ब्रेकअप होने पर बॉयफ्रेंड हुआ आग बबूला, महिला के बेटे को कर लिया किडनैप

पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कैब ड्राइवर है। घर के सामने से ही दो साल के बेटे को खेलते समय उठाया था। इसके बाद सूनसान जगह पर बेटे को छिपा दिया था।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 24, 2024 21:28 IST
आरोपी अरेस्ट- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आरोपी अरेस्ट

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में प्रेम-प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला के दो साल के बेटे का अपहरण कर लिया गया है। बेटे का अपहरण करने वाला कोई और नहीं महिला ही प्रेमी निकला है। पुलिस ने दो साल के बेटे को अपहरण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

प्रेम संबंध टूटने पर बेटे को किया किडनैप

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि महिला द्वारा प्रेम संबंध तोड़ने पर उसने यह कदम उठाया था। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेटे के अपहरण किए जाने के कुछ घंटे के अंदर सोमवार की रात बच्चे को न्यू पनवेल क्षेत्र से बचा लिया गया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 29 वर्षीय आरोपी को मुंब्रा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि देवनार में अपने घर के बाहर खेल रहे बच्चे का आरोपी कैब चालक अब्दुल समद हजरत अली शाह ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद बच्चे को नवी मुंबई के न्यू पनवेल इलाके में छिपा दिया था। 

आरोपी ने बताई किडनैपिंग की वजह

इसके बाज परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दो साल के बेटे के अपहरण को लेकर दो टीमें गठित की गईं थी। पुलिस ने मुंबई, नवी मुंबई तथा ठाणे में तलाशी अभियान चलाया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसका बच्चे की मां के साथ प्रेम संबंध था। जब उसकी मां ने उससे प्रेम संबंध खत्म कर लिया तो उसने बच्चे का ही अपहरण कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement