Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. अवैध संबंध से गर्भवती हुई 2 बच्चों की मां, गर्भपात से मौत, प्रेमी ने लाश सहित दोनों बच्चों को नदी में फेंका

अवैध संबंध से गर्भवती हुई 2 बच्चों की मां, गर्भपात से मौत, प्रेमी ने लाश सहित दोनों बच्चों को नदी में फेंका

दो बच्चों की मां के प्रेमी ने गर्भपात के लिए दोस्त के साथ भेजा, लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों मिलकर लाश को नदी में फेंकने गए तो बच्चे रोने लगे। ऐसे में प्रेमी ने दोनों बच्चों को भी नदी में फेंक दिया।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 22, 2024 21:15 IST
River murder talegaon- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक युवती (बाएं) दोनों आरोपी (दाएं)

महाराष्ट्र के पुणे से सटे तालेगांव एमआईडीसी इलाके से एक दिल दहलाने वाली बड़ी खबर सामने आई है। यहां गर्भपात के दौरान शादी शुदा प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी लाश नदी में फेंक दी। मृतक प्रेमिका के दोनों बच्चे यह सब देख देख रोने लगे तो प्रेमी ने इन दोनों मासूम बच्चों को भी नदी में फेंक दिया। मृतक युवती की मां ने थाने में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस की छानबीन में पुरा मामला सामने आया।

जानकारी के अनुसार 11 जुलाई के दिन मृतक प्रेमिका की के मां ने अपनी 25 वर्षीय बेटी और उसके दो बच्चों के गुमशुदा होनी की शिकायत तालेगांव एमआईडीसी पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए हुए मृतक युवती के मोबाइल फोन से एक नंबर ढूंढ निकाला, जिस नंबर पर प्रेमिका ने कई बार अपने कॉल किया था। यह मोबाइल नंबर गजेंद्र दगड़खेर नामक व्यक्ति का था।

गजेंद्र ने किया खुलासा

गजेंद्र को थाने बुलाकर पुलिस ने पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। गजेंद्र ने बताया कि मृतक महिला की अपने पति से अनबन हुआ करती थी। इसलिए वह किराए से अपनी मां और दो बच्चों के साथ उसी के घर में किराए से रह रही थी। इस दौरान हुए अनैतिक संबंध के चलते महिला गर्भवती हो गई थी। गजेंद्र ने गर्भपात कराने के लिए युवती को अपने मित्र रविंद्र गायकवाड के साथ मुंबई के कल्मबोली इलाके में एक गर्भपात केंद्र में भेज दिया। युवती के साथ उसके दोनों बच्चे भी थे। गर्भपात के दौरान युवती की मौत हो गई।

मौत के बाद नदी में फेंकी लाश

रविंद्र ने युवती की मौत की बात गजेंद्र को बताई और दोनों बच्चों के साथ लाश लेकर तलेगांव पहुंचा। यहां गजेंद्र और रवींद्र ने मिलकर लाश इंद्रायणी नदी में फेंक दी। यह सब देख दोनों बच्चे रोने लगे तो उन दोनों को भी नदी में फेंक दिया। पुलिस नदी में तीनों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि इस घटना को अंजाम देने में गजेंद्र और रवींद्र के अलावा क्या किसी और का हाथ है। 

(पुणे से समीर शेख की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

आग की चपेट में आया INS ब्रह्मपुत्र, हादसे के बाद एक तरफ झुका, एक नाविक भी लापता

'मराठा Vs ओबीसी आरक्षण विवाद की जनक है BJP, इसी ने लगाई राज्य में आग', नाना पटोले का सीधा हमला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement