Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. रईस बाप के बेटे ने महंगी गाड़ी से बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, भीड़ ने की जबरदस्त पिटाई, वीडियो वायरल

रईस बाप के बेटे ने महंगी गाड़ी से बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, भीड़ ने की जबरदस्त पिटाई, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के पुणे में एक भीषण हादसा देखने को मिला है। यहां एक रईसजादे ने अपनी महंगी कार से बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद वहां लोगों ने रईसजादे की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Avinash Rai Updated on: May 19, 2024 14:13 IST
pune builder son hit a bike with his expensive car two people died the crowd beat him up badly viral- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रईसजादे ने महंगी कार से मारी बाइक को टक्कर

महाराष्ट्र के पुणे में भीषण घटना देखने को मिली है। दरअसल पुणे में एक जाने-माने बिल्डर के बेटे ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं बिल्डर की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने बिल्डर की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में एफआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट चुकी है।

बिल्डर के बेटे ने बाइक सवार को मारी टक्कर

दरअसल मामला पुणे के कल्याणी नगर की बताई जा रही है। यहां जाने-माने बिल्डर के बेटे ने अपनी पोर्शे कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार लड़का और लड़की की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान अनीस अवलिया और अश्विनी कोस्टा की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के पुणे में स्थिति ब्रह्मा रियलिटी के मालिक के बेटे वेदांत अग्रवाल ने अपनी महंगी गाड़ी से बाइक सवार एक युवक और युवती को टक्कर मार दी। घटना कल्याणी नगर की है, जहां रात के करीब 2.30 बजे यह घटना घठी।

भीड़ ने की बिल्डर के बेटे की पिटाई

बता दें कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार सवार की जमकर पिटाई की। वहीं पुलिस ने वेदांत अग्रवाल के खिलाफ यरवडा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली है। इस घटना के बाद मृतकों के दोस्त एकिब रमजान मुल्ला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। अश्विनी और अनीस दोस्तों के साथ अपनी मोटरसाइकिल पर कल्याणीनगर से यरवडा की ओर यात्रा कर रहे थे। जब वेदांत अपनी पोर्श को तेज गति से चला रहा था, तो उसने कार से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार एक बाइक और अन्य वाहनों से टकरा गई। इस घटना के बाद लोगों ने कार सवार की जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement