Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पुणे में पूर्व उपमहापौर के बेटे ने टेम्पो को मारी टक्कर, शरद पवार की पार्टी से है आरोपी का नाता

पुणे में पूर्व उपमहापौर के बेटे ने टेम्पो को मारी टक्कर, शरद पवार की पार्टी से है आरोपी का नाता

पुणे के पूर्व उप महापौर और एनसीपीएसपी के नेता बंडू गायकवाड़ के बेटे ने कथित तौर पर एक टेम्पो को अपनी कार से टक्कर मार दी है। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि सौरभ गायकवाड़ गलत दिशा में कार चला रहा था।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: July 18, 2024 9:56 IST
Pune Accident former deputy mayor Bandu Gaikwad son hit a tempo the accused is associated with Shara- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे के पूर्व उप महापौर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार (राकांपा-एसपी) के नेता बंडू गायकवाड़ के बेटे ने कथित तौर पर अपनी एसयूवी गाड़ी से एक टेम्पो को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बंडू गायकवाड़ का बेटा सौरभ गायकवाड़ (25) गलत दिशा में 'टाटा हैरियर' चला रहा था, जिससे मंगलवार तड़के पुणे स्थित मंजरी-मुंधवा रोड पर यह हादसा हो गया, जिसमें वह भी घायल हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें तेज गति से आ रही एसयूवी मुर्गियों से भरे टेम्पो से टकरा जाती है। 

टेम्पो चालक और सहायक हादसे में घायल

पुलिस ने बताया कि टेम्पो चालक और उसका सहायक भी हादसे में घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने सौरभ गायकवाड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जो कथित तौर पर लापरवाही से और गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था। हमने उसे हिरासत में नहीं लिया है, क्योंकि अभी अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।" बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पुणे में इस तरह की घटना देखने को मिली है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

इससे पहले पुणे में एक पोर्शे कार ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी। इस मामले में दो लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद जब मामला कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने नाबालिग आरोपी को रिहाई देते हुए सड़क सुरक्षा व नियमों पर लेख लिखने की सजा दी थी। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा। हालांकि अब इस मामले की जांच सही दिशा में जा रही है और नाबालिग आरोपी फिलहाल गिरफ्त में है। बता दें कि इससे पहले वर्ली में भी एक ऐसा ही हादसा देखने को मिला था। यहां आरोपी के ड्राइवर राजऋषि बिदावत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement