Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: बदलापुर में बढ़ा बवाल, स्कूल में की गई तोड़फोड़; छोड़े गए आंसू गैस के गोले, पुलिस और प्रदर्शनकारी आमने-सामने

Video: बदलापुर में बढ़ा बवाल, स्कूल में की गई तोड़फोड़; छोड़े गए आंसू गैस के गोले, पुलिस और प्रदर्शनकारी आमने-सामने

महाराष्ट्र में मुंबई से सटे बदलापुर में विरोध प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने स्कूल के अंदर तोड़फोड़ भी की। वहीं प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े।

Edited By: Amar Deep
Published on: August 20, 2024 16:38 IST
स्कूल में प्रदर्शनकारियों ने की तोड़फोड़।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्कूल में प्रदर्शनकारियों ने की तोड़फोड़।

Badlapur Protest: महाराष्ट्र के बदलापुर इलाके में बढ़ा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां पर स्कूल में छात्राओं के साथ यौन शोषण के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। गुस्साए लोग सड़कों पर उतर गए हैं और जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है। बदलापुर रेलवे स्टेशन पर भी प्रदर्शनकारियों ने कब्जा कर लिया है, जिस वजह से कई ट्रेनों को डायवर्ट करना पड़ा है। वहीं अब बदलापुर में जिस स्कूल का मामला है, वहां पर भी प्रदर्शन हो रहा है। बदलापुर में स्थित स्कूल के बाहर हजारों प्रदर्शनकारी इकट्ठा हुए हैं। पुलिस को इन प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए काफी मशक्कत का सामना भी कर ना पड़ रहा है। 

स्कूल के बाहर प्रदर्शन

बदलापुर स्कूल के बाहर चल रहे प्रदर्शन का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में हजारों प्रदर्शनकारी स्कूल के बाहर प्रदर्शन करते हुए दिख रहे हैं। वहीं स्कूल के गेट पर काफी संख्या में तैनात पुलिस बल को भी देखा जा सकता है। इसी बीच वहां पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े जाते हैं। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में कुछ लोग स्कूल के अंदर तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। स्कूल की खिड़कियों को भी तोड़ दिया गया है। इसके अलावा स्कूल में रखे गए डेस्क और बेंच और कुर्सियों भी तोड़ा गया है। वहीं पुलिस प्रदर्शनकारियों को काबू में लाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। 

छात्राओं के साथ हुआ यौन शोषण

बता दें कि मुंबई से सटे ठाणे के बदलापुर में एक स्कूल के अंदर लेडीज टॉयलेट में 4 साल की दो मासूम लड़कियों के साथ लैंगिक शोषण का मामला सामने आया। वहीं इस मामले के बाद भीड़ में आक्रोश व्याप्त हो गया और सुबह से ही प्रदर्शन देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपी क्लीन अक्षय शिंदे (23) को पॉक्सो और बीएनएस की अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे अब पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल जिस स्कूल में यह घटना हुई उसके बाहर बड़ी संख्या में अभिभावकों की भीड़ इकट्ठा है और प्रदर्शन कर रही है। (इनपुट- सुनील शर्मा) 

यह भी पढ़ें- 

कॉलेज की 100 से ज्यादा लड़कियों से गैंगरेप, एक को छोड़ने के लिए रखते थे दूसरी लाने की शर्त; 32 साल बाद आया फैसला

महाराष्ट्रः बदलापुर के नामी स्कूल में दो बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर फूटा लोगों का गुस्सा, लोकल ट्रेन सेवाओं पर असर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement