Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: 'मेरे बेटे से नहीं, आओ मुझसे लड़ो', सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती

महाराष्ट्र: 'मेरे बेटे से नहीं, आओ मुझसे लड़ो', सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है और कहा है कि आप मेरे बेटे को निशाना ना बनाएं, आकर मुझसे मुकाबला करें।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: October 07, 2024 7:34 IST
maharashtra politics- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र में सियासत तेज

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी और कहा कि आप मेरे बेटे को निशाना ना बनाएं, अगर मुकाबला करना हो तो आएं मुझसे मुकाबला करें। शिवसेना (शिंदे गुट) के प्रमुख एकनाथ शिंदे रविवार को ठाणे में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। शिंदे ने अपने बेटे श्रीकांत शिंदे, जो कल्याण लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं, के खिलाफ ठाकरे की कुछ टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे।

सीएम शिंदे ने उद्धव को दी खुली चुनौती

सीएम शिंदे ने कहा, ‘‘किसी के बेटे की आलोचना क्यों कर रहे हैं? मुकाबला करना है तो आकर उसके पिता से मुकाबला करें, मैं तो चुनौती दे रहा हूं। उन्होंने तंज कसा और कहा कि मेरे काम को मिली प्रतिक्रिया से वह (उद्धव ठाकरे) अंदर से टूट गए हैं और इसीलिए ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपने खिलाफ आरोपों का जवाब अपने काम से देंगे।"

सीएम  शिंदे ने पहले की उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "महाविकास अघाड़ी के ढाई साल और हमारे डेढ़ साल का हिसाब कर के देख लीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जब महायुति सरकार आई, तब लोगों के हित का काम शुरू हुआ। इसलिए हमारी सरकार सबकी प्रिय सरकार बन गई है।"

क्या कहा था उद्धव ठाकरे ने

उद्धव ठाकरे ने बीते शनिवार शिंदे गुट के नेताओं को खुली चुनौती दी थी और कहा था कि उनका साथ छोड़कर जाने वाले नेताओं की उनकी पार्टी में वापसी नहीं होगी। किसी भी विश्वासघाती को पार्टी में एंट्री नहीं दी जाएगी। ठाकरे ने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी और शिवसेना को विधानसभा चुनाव में उन्हें उनकी जगह दिखाएगी। डेढ़ महीने में ये विश्वासघाती हमारे पास नौकरी के लिए आएंगे क्योंकि वे जॉबलेस हो जाएंगे। मैं चुनाव के बाद किसी भी विश्वासघाती को नौकरी नहीं देने वाला हूं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement