Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15वें आरोपी की पंजाब से हुई गिरफ्तारी

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15वें आरोपी की पंजाब से हुई गिरफ्तारी

मुंबई पुलिस और पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में पुलिस ने 15वें आरोपी की गिरफ्तारी की है। बता दें कि इससे पहले 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Reported By : Saket Rai, Kumar Sonu Edited By : Avinash Rai Updated on: October 25, 2024 23:45 IST
Police got a big success in Baba Siddiqui murder case 15th accused arrested from Punjab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का 15वां आरोपी गिरफ्तार

विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में पंजाब पुलिस और मुंबई पुलिस ने एक आरोपी को लुधियाना से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सुजीत कुमार है। बता दें कि पंजाब पुलिस और मुंबई पुलिस द्वारा चलाए गए ज्वाइंट ऑपरेशन में आरोपी सुजीत कुमार की गिरफ्तारी की गई है। आरोपी सुजीत कुमार को पुलिस ने भामिया कलां इलाके से गिरफ्तार किया है। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड के बाद आरोपी सुजीत अपने ससुराल में छिपा हुआ था। बता दें कि अबतक इस मामले में कुल 15 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले 14 लोगों की अबतक इस हत्याकांड में गिरफ्तारी हुई थी। 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक, सुजीत ने मास्टरमाइंड जीशान अख्तर और शूटरों को हथियार आपूर्ति करने के लिए बिचौलिए की भूमिका निभाई थी। क्राइम ब्रांच की टीम फिलहाल सुजीत को लुधियाना से वापस मुंबई ला रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने खुलासा किया कि हत्या से एक महीने पहले सुजीत लुधियाना स्थित अपने ससुराल भाग गया था। मूल रूप से वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है। पिछले कुछ सालों से वह मुंबई के घाटकोपर के छेड़ानगर इलाके में रह रहा था और वहीं वह काम करता था। बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश के बाद वह भागकर लुधियाना चला गया और वहीं छिप गया।

अबतक 15 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक उसका सीधा कनेक्शन मास्टरमाइंड जीशान अख्तर से था। एक बार लुधियाना में सुजीत ने अख्त को आरोपी नितिन और राम से मिलवाया था, जिन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए हथियारों की खरीद में मदद की थी। बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इस हत्याकांड के बाद से लगातार बाबा सिद्दीकी के हत्यारों की तलाश की जा रही है। इस मामले में अबतक कुल 15 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सुजीत गिरफ्तार होने वाला 15वां आरोपी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement