Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुंबई मेट्रो की पीएम नरेंद्र मोदी ने की सवारी, यात्रियों से की जमकर बात

मुंबई मेट्रो की पीएम नरेंद्र मोदी ने की सवारी, यात्रियों से की जमकर बात

पीएम नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। इस बीच पीएम मोदी ने मुंबई मेट्रो की सवारी का मजा लिया। पीएम मोदी इस दौरान मेट्रो में यात्रियों से बात करते दिखे। बता दें कि इससे पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 05, 2024 18:59 IST
PM Narendra Modi travels on metro train between BKC to Aarey JVLR section of Mumbai Metro Line- India TV Hindi
Image Source : ANI मुंबई मेट्रो की पीएम नरेंद्र मोदी ने की सवारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने थाणे में 32 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मुंबई मेट्रो लाइन 3 के बीकेसी से आरे जेवीएलआर सेक्शन के बीच मेट्रो ट्रेन से यात्रा की। इससे पूर्व थाणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है। कांग्रेस सबसे भ्रष्ट और बेईमान पार्टी है। उन्होंने इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने तो हद ही कर दी है। कांग्रेस सरकार ने हिमाचल प्रदेश में शौचालय पर कर लगाया है।

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी कह रहा है शौचालय बनाओ। दूसरी तरफ ये कह रहे हैं शौचालय पर टैक्स लगाएंगे। कांग्रेस लूट और फरेब का पूरा पैकेज है। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस भारत की सबसे बेईमान और भ्रष्ट पार्टी है। पिछले हफ्ते कांग्रेस के एक भ्रष्ट पार्टी है। पिछले सप्ताह कांग्रेस के एक मुख्यमंत्री का नाम जमीन घोटाले में आया था। उनके एक मंत्री ने महिलाओं को गाली दी, उनका अपमान किया। हरियाणा में कांग्रेस नेता ड्रग्स के साथ पकड़ा गया। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मारी सरकार वक्फ बोर्ड द्वारा अवैध अतिक्रमण पर एक विधेयक लेकर आई है। 

ठाणे को 32 हजार करोड़ की सौगात

लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कांग्रेस के नए चेले उसका विरोध करने का पाप कर रहे हैं। जब कांग्रेस के लोग वीर सावरकर के बारे में गलत बातें कहते हैं, तब भी कांग्रेस के चेले उनके पीछे खड़े रहते हैं। कांग्रेस कह रही है कि वे अनुच्छेद 370 को बहाल करेंगे। लेकिन उनके चेले इस पर चुप हैं। एक नए वोट बैंक की खातिर विचारधारा का ऐसा पतन। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि मैं केंद्र सरकार ने मराठी भाषा को शास्त्रीय भाषा का दर्जा दिया है। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने ठाणे में 32 हजार करोड़ रुपये से अधिक की लागत के विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement