Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने शौचालय पर कर लगाया है, ये सबसे बेईमान पार्टी है

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने शौचालय पर कर लगाया है, ये सबसे बेईमान पार्टी है

महाराष्ट्र के ठाणे पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने आज 32 हजार करोड़ की लागत से बने विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 05, 2024 18:07 IST
PM Narendra Modi attacked Congress said Congress has imposed tax on toilets it is the most dishonest- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने तो हद ही कर दी है। हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने शौचालय कर लगाया है। एक ओर मोदी कह रहा है शौचालय बनाओ और ये कह रहे हैं हम शौचालय पर टैक्स लगाएंगे। यानी कांग्रेस लूट और फरेब का पूजा पैकेज है।" जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस भारत की सबसे बेईमान और भ्रष्ट पार्टी है। पिछले हफ्ते कांग्रेस के एक मुख्यमंत्री का नाम जमीन घोटाले में आया। उनके एक मंत्री ने महिलाओं को गाली दी, उनका अपमान किया। हरियाणा में कांग्रेस नेता ड्रग्स के साथ पकड़ा गया। 

ठाणे से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार वक्फ बोर्ड द्वारा अवैध अतिक्रमण पर एक विधेयक लेकर आई है। लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कांग्रेस के नए चेले उसका विरोध करने का पाप कर रहे हैं। जब कांग्रेस के लोग वीर सावरकर के बारे में गलत बातें कहते हैं, तब भी कांग्रेस के चेले उनके पीछे खड़े रहते हैं। कांग्रेस कह रही है कि वे अनुच्छेद 370 को बहाल करेंगे, लेकिन उनके चेले इस पर चुप हैं। एक नए वोट बैंक की खातिर विचारधारा का ऐसा पतन? उन्होंने कहा कि आज हर नागरिक का एक ही लक्ष्य है- विकसित भारत।

32 हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि हमारी सरकार का हर निर्णय, हर संकल्प और हर सपना विकसित भारत को समर्पित है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मुंबई और ठाणे जैसे शहरों को भविष्य के लिए तैयार रहना होगा। लेकिन इसके लिए हमें दोहरी मेहनत करनी होगी, क्योंकि हमें विकास भी करना है और कांग्रेस सरकार के गड्ढों को भी भरना है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं महाराष्ट्र में बहुत बड़ी खबर लेकर आया हूं। केंद्र सरकार ने मराठी भषा को शास्त्रीय भाषा का दर्जा दिया है। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने ठाणे में 32,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है। इस दौरान उनके साथ मंच पर सीएम एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार भी मौजूद थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement