Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पुणे में फार्च्यूनर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, NCP विधायक का भतीजा गिरफ्तार

पुणे में फार्च्यूनर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, NCP विधायक का भतीजा गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे जिले में फार्च्यूनर और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने एनसीपी विधायक के भतीजे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि घटना के समय विधायक का भतीजा फार्च्यूनर चला रहा था।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 23, 2024 20:47 IST
NCP विधायक का भतीजा गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE NCP विधायक का भतीजा गिरफ्तार।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) विधायक के भतीजा चला रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शनिवार को आरोपी मयूर मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि कार तेज गति से सड़क पर गलत दिशा में चल रही थी। खेद से एनसीपी विधायक दिलीप मोहित पाटिल ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि वह किसी भी गलत काम का समर्थन नहीं करेंगे। 

गलत दिशा में चला रहा था कार

दरअसल, अंबेगांव तालुका में मौजे एकलहारे गांव के पास पुणे-नासिक मार्ग पर ये घटना शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई। रविवार को पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान ओम भलेराव के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘‘आरोपी पुणे-नासिक मार्ग पर कार (फार्च्यूनर) चला रहा था। वह मंचर गांव जाते समय गलत दिशा में वाहन चला रहा था। इसी दौरान उसकी कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई।’’ उन्होंने कहा कि ‘‘दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हम घटना की जांच कर रहे हैं।’’

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने आगे बताया कि मंचर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304A और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच से संकेत मिला है कि घटना के समय आरोपी शराब के नशे में नहीं था। पुलिस ने कहा कि उसके रक्त के नमूने एकत्र कर लिए गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं इस पूरी घटना पर विधायक दिलीप पाटिल ने कहा, ‘‘यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं किसी भी गलत काम का समर्थन नहीं करूंगा, लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरा भतीजा कभी शराब नहीं पीता। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

Video: समंदर के बीच रील बनाना पड़ा महंगा, पानी के बीच में फंस गई थार; पुलिस ने भी लिया एक्शन

Video: महज 2 मिनट में पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर, 61 KM तक पीछा कर पुलिस ने किया बरामद; आरोपी फरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement