Tuesday, October 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की दिवाली की शॉपिंग, नाती-नातिन को दिलवाए पटाखे, देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की दिवाली की शॉपिंग, नाती-नातिन को दिलवाए पटाखे, देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नाती नातिन को दिवाली की शॉपिंग करवाने निकले हैं। इस दौरान वह अपने नाती-नातिन को पटाखे दिलवाते हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: October 29, 2024 0:05 IST
Nitin Gadkari- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नितिन गडकरी

नागपुर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का दिवाली की शॉपिंग का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने नाती और नातिन को दिवाली की शॉपिंग करवाने के लिए निकले हैं। इस दौरान वह एक पटाखों की दुकान पर पहुंचते हैं और नाती-नातिन को पटाखे दिलवाते हैं। इसका वीडियो नितिन गडकरी के कार्यालय ने जारी किया है।

हालही में इसलिए थे चर्चा में

हालही नितिन उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने पान मसाला, गुटखा खाने और सड़क पर थूकने वालों से निपटने के लिए एक अनोखा आइडिया दिया था। गडकरी ने कहा था कि पान-मसाला और गुटखा खाकर सड़क पर थूकने वालों की फोटो खींचकर अखबार में छापनी चाहिए। गडकरी गांधी जयंती पर स्वच्छ भारत को लेकर नागपुर नगर निगम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसके अलावा, गडकरी ने सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी करने वालों के बारे में भी बात की। 

उन्होंने कहा था कि हमारे देश के लोग बहुत होशियार हैं। चॉकलेट खाते हैं और उसके रैपर सड़कों पर फेंक देते हैं और वही व्यक्ति जब विदेश जाता है तो चॉकलेट का रैपर अपनी जेब में रखता है। विदेश में अच्छा व्यवहार करता है और यहां सड़क पर फेंक देता है। मंत्री ने कहा कि भारत के लोगों को भी अपने इलाके के रोड को गंदा होने से बचाना चाहिए। कोई भी व्यक्ति खुद से सड़क को गंदा न करे।

नितिन गडकरी ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि वह आजकल जब भी चॉकलेट खाते हैं तो घर पहुंचने के बाद चॉकलेट का रैपर फेंक देते हैं। पहले उसे खाना खाने के बाद उसका रैपर बाहर फेंकने की भी आदत थी। 

गौरतलब है कि देशभर में दिवाली को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा है। लोग हिंदुओं के सबसे प्रमुख त्यौहारों में से एक दिवाली को सेलीब्रेट करने की तैयारी में जुट गए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement