Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुंबई में नशे में धुत यात्री ने घुमा दी बस की स्टेयरिंग, 8 लोग घायल; एक की मौत

मुंबई में नशे में धुत यात्री ने घुमा दी बस की स्टेयरिंग, 8 लोग घायल; एक की मौत

मुंबई के लालबाग इलाके में एक बेस्ट बस की चपेट में आने से 9 लोग घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नशे में धुत एक यात्री ने बस की स्टेयरिंग पकड़कर उसे घुमा दिया, जिससे बस अनियंत्रित हो गई।

Reported By : Atul Singh Edited By : Amar Deep Updated on: September 02, 2024 14:02 IST
नशे में धुत यात्री ने घुमा दी बस की स्टेयरिंग।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE नशे में धुत यात्री ने घुमा दी बस की स्टेयरिंग।

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में रविवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, मुंबई में चलने वाली बेस्ट बस की चपेट में आने से 8 लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में सवार एक व्यक्ति की बस चालक के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने बस की स्टेयरिंग पकड़ ली। इसके बाद बस अनियंत्रित हो गई। बस ने कई वाहनों और पैदल चल रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। फिलहाल घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

लालबाग इलाके में हुआ हादसा

एक अधिकारी के मुताबिक इस घटना में घायल नौ लोगों में से 8 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि एक की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि नशे में धुत यात्री की हरकत के कारण बस चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे शहर के लालबाग क्षेत्र में पैदल यात्री, कार और दोपहिया वाहन बस की चपेट में आ गए। बृह्न्मुंबई विद्युत आपूर्ति एवं परिवहन (बेस्ट) उपक्रम, बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की परिवहन इकाई है। कालाचौकी पुलिस थाने के अधिकारी के अनुसार, रूट 66 (दक्षिण मुंबई के बैलार्ड पियर से) पर एक इलेक्ट्रिक बस सायन में रानी लक्ष्मीबाई चौक की ओर जा रही थी, तभी यह घटना घटी। 

यात्री का बस चालक के साथ हुआ झगड़ा

उन्होंने बताया कि शराब के नशे में धुत एक यात्री का बस चालक से झगड़ा हो गया। जब बस लालबाग में स्थित गणेश टॉकीज के पास पहुंची तो उसने अचानक स्टीयरिंग पकड़ ली, जिससे वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया। उन्होंने बताया कि बस ने दो मोटरसाइकिल और एक कार को तथा कई पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी, जिससे नौ लोग घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नशे में धुत यात्री को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

ससुराल गए शख्स ने साली की गोली मारकर की हत्या, खुद भी कर ली आत्महत्या; पत्नी की हालत नाजुक

आंध्र-तेलंगाना में बारिश से बाढ़ जैसे हालात, 10 की मौत; मोदी-शाह ने दोनों सीएम से की बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement