Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पूर्व मंत्री नवाब मलिक के दामाद का भीषण एक्सीडेंट, अस्पताल में इलाज जारी

पूर्व मंत्री नवाब मलिक के दामाद का भीषण एक्सीडेंट, अस्पताल में इलाज जारी

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की बेटी और दामाद का भीषण एक्सीडेंट हुआ है। स्थानीय लोगों की मदद से नवाब मलिक की बेटी नीलोफर और दामाद समीर खान को स्थानीय लोगों की मदद से बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Subhash Kumar Updated on: September 18, 2024 6:52 IST
नवाब मलिक के बेटी-दामाद का एक्सीडेंट।- India TV Hindi
Image Source : PTI/INDIA TV नवाब मलिक के बेटी-दामाद का एक्सीडेंट।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी अजित गुट के विधायक नवाब मलिक के दामाद समीर खान की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसे में समीर खान बुरी तरह घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि जिस समय कार का एक्सीडेंट हुआ उस समय कार में नवाब मलिक की बेटी नीलोफर भी मौजूद थी। आइए जानते हैं कि कैसे हुआ है ये हादसा।

कैसे हुआ ये पूरा हादसा?

दरअसल, 17 सितंबर की 11 बजे निलोफर अपने पति समीर खान के साथ क्रिटीकेयर अस्पताल में अपने नियमित चेकअप के बाद घर लौट रहे थी। तभी उनकी थार जीप को एक एसयूवी ड्राइवर ने अस्पताल के एक्जिट गेट के पास टक्कर मार दी। ऐसा बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने अचानक एक्सीलेटर पर पैर रखा जिससे समीर खान की थार का बगल दीवार से जबरदस्त टक्कर हो गयी।

समीर खान के सिर मंं गंभीर चोट

अस्पताल के बाहर हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से नवाब मलिक की बेटी नीलोफर और दामाद समीर खान को स्थानीय लोगों की मदद से बचाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल इस हादसे में समीर खान के शरीर के कुछ हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में समीर खान के सिर पर चोटें आई हैं। ये पूरी घटना कुर्ला पश्चिम स्थित एक अस्पताल के बाहर हुई है।

एसयूवी चालक हिरासत में

इस भीषण हादसे में फुटपाथ पर खड़ी तीन मोटरसाइकिलें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। पुलिस ने इस दुर्घटना में शामिल एसयूवी के चालक 38 साल के अबुल मोहम्मद सोफ़ अंसारी को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं, समीर खान का इलाज क्रिटीकेयर अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के धुले में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा रोड एक्सीडेंट, 3 बच्चों की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

महाराष्ट्र में मनोज जरांगे ने फिर से शुरू किया निश्चितकालीन अनशन, सरकार से की ये मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement