Thursday, June 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ हुए कोरोना मुक्त, डॉक्टरों ने दी एक महिना घर में रहने की सलाह

महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार में मंत्री और शरद पवार के करीबी जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना मुक्त हो गए हैं। बता दें कि, सांस लेने में की तकलीफ के बाद पिछले महिने जितेंद्र आव्हाड को फोर्टीस अस्पताल, मुलुंड में भर्ती कराया गया था।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 10, 2020 12:07 IST
NCP leader jitendra awhad has defeated coronavirus discharged from hospital- India TV Hindi
Image Source : TWITTER NCP leader jitendra awhad has defeated coronavirus discharged from hospital

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार में मंत्री और शरद पवार के करीबी जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना मुक्त हो गए हैं। बता दें कि, सांस लेने में की तकलीफ के बाद पिछले महिने जितेंद्र आव्हाड को फोर्टीस अस्पताल, मुलुंड में भर्ती कराया गया था। जहां जांच में जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। आज जितेंद्र अव्हाड़ (10 मई) को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, डॉक्टरों ने  जितेंद्र अव्हाड़ तो महिना भर घर में ही रहने की सलाह दी है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, 10 मई सुबह 9 बजे तक महाराष्ट्र में कुल कोरोना मामलों की संख्या 20,228 दर्ज की गई है। कोरोना वायरस से देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र ही है। महाराष्ट्र में अबतक 3800 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि यहां अबतक 779 लोगों की मौत हो चुकी है। बृहन्‍मुंबई नगर निगम के मुताबिक, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के चलते कंटेनमेंट जोन की संख्‍या बढ़कर 2646 हो गई है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मुंबई में अब तक कोरोना के 12864 मामले सामने आए हैं और 489 मौतें हुई हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement