Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. परेशान पति ने की आत्महत्या तो लाश के साथ तंत्र-मंत्र करने लगी पत्नी, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

परेशान पति ने की आत्महत्या तो लाश के साथ तंत्र-मंत्र करने लगी पत्नी, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

11 सितंबर को नवनाथ घायवटे नाम के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उसकी पत्नी ने मृत पति के सामने ही तंत्र क्रिया करना शुरू कर दिया।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shakti Singh Published on: September 22, 2024 16:16 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नासिक जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति के आत्महत्या करने के बाद पत्नी ने उसकी लाश के सामने तंत्र पूजा शुरू कर दी। घटना का वीडियो सामने आया तो बवाल मच गया। वहीं, पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया है कि पत्नी मानसिक रूप से बीमार है। इस वजह से उसने ऐसा किया है।

प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक घटना महाराष्ट्र के नासिक रोड पुलिस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां 11 सितंबर को नवनाथ घायवटे नाम के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी पत्नी मृत पति के सामने ही तंत्र क्रिया करती हुई नजर आ रही है। 

पारिवारिक समस्याओं से परेशान था पति

फिलहाल पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक पारिवारिक समस्याओं के चलते परेशान था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की। वहीं उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। इसी वजह से उसने पति का अंतिम संस्कार करने की बजाय उसकी लाश के सामने तंत्र पूजा शुरू कर दी।

युवती के सिर में चुभो दी थी 85 सुइयां

तंत्र-मंत्र का ऐसा ही मामला जुलाई के महीने में ओडिशा में सामने आया था, जहां एक युवती के सिर से 85 सुइयां निकली थी। यह युवती अपनी मां के निधन के बाद काफी परेशान रहती थी। ऐसे में वह एक तांत्रिक से मिली थी और तांत्रिक ने उसके सिर में 85 सुइयां चुभो दी थी। सिरदर्द की शिकायत होने पर वह अस्पताल पहुंची तो सिटी स्कैन में सुइयां सामने आईं। इसके बाद सभी सुइयों को निकाला गया और पुलिस के घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और जांच की थी कि किसी और व्यक्ति के साथ उसने ऐसा न किया हो।

यह भी पढ़ें-

मुंबई: अंधेरी के राजा के विसर्जन के दौरान पलटी नाव, दो दर्जन से अधिक लोग समुद्र की लहरों के बीच जा गिरे

सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के केबिन में घुसा किंग कोबरा, मच गई अफरा-तफरी, देखें VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement