Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. VIDEO: नाशिक में 300 फीट गहरी खाई में गिरा दूध का टैंकर, 5 की मौत और 4 घायल, सामने आई हादसे की वजह

VIDEO: नाशिक में 300 फीट गहरी खाई में गिरा दूध का टैंकर, 5 की मौत और 4 घायल, सामने आई हादसे की वजह

नाशिक के सिन्नर से दूध का टैंकर मुंबई जा रहा था। नाशिक-मुंबई हाईवे पर न्यू कसारा घाट क्षेत्र में दूध का टैंकर हादसे का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: August 19, 2024 11:04 IST
गहरी खाई में गिरा दूध टैंकर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गहरी खाई में गिरा दूध टैंकर

महाराष्ट्र के नाशिक जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। बीते रविवार को नाशिक में दूध का टैंकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरा। इससे 5 लोगों की मौत हो गई। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची बचाव दल व पुलिस की टीम ने घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

नाशिक के सिन्नर से मुंबई जा रहा था टैंकर

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर के समय दूध का एक टैंकर नाशिक जिले के सिन्नर से दूध लेकर मुंबई की तरफ जा रहा था। तेज रफ्तार टैंकर नाशिक-मुंबई हाईवे पर न्यू कसारा घाट क्षेत्र में गहरी खाई में गिर गया। 

दूध टैंकर का फेल हो गया था ब्रेक

दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस और रेस्क्यू की टीम घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने सभी घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान की गई और पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया। ऐसा बताया जा रहा है की गाड़ी का ब्रेक फेल होने की वजह से यह दुर्घटना हुई है। 

महाराष्ट्र के कई जिलों में हो रही बारिश

बता दें कि महाराष्ट्र के कई जिलों में जमकर बारिश हो रही है। बारिश के चलते सड़क हादसे की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। बारिश से सड़कों पर जलजमाव फिसलन हो जाती है। इससे वाहन दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। बारिश के अलर्ट को स्थानीय मौसम विभाग समय-समय पर अलर्ट जारी करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement