Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

नाना पटोले ने पार्टी कार्यकर्ता से धुलवाए पैर, भाजपा ने VIDEO शेयर कर कसा तंज

महाराष्ट्र भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस नेता नाना पटोले का वीडियो शेयर किया है। वीडियो वायरल होने के बाद नाना पटोले भाजपा और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 18, 2024 14:33 IST
nana patole- India TV Hindi
Image Source : X- @BJP4MAHARASHTRA पैर धुलवाते हुए नाना पटोले

महाराष्ट्र में कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नाना पटोले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता पार्टी के कार्यकर्ता से अपने पैर पानी से साफ करवाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अकोला जिले के वाडेगांव में नाना पटोले के पैर कीचड़ में धंस गया था। इसके बाद कार्यकर्ता ने पानी से उनका पांव धोया। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना पटोले अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और कार्यकर्ता उनका पैर धोते हुए दिख रहा है।

बीजेपी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद नाना पटोले भाजपा और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। महाराष्ट्र भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस नेता नाना पटोले का वीडियो शेयर किया है। भाजपा ने एक्स पर लिखा, ''कांग्रेस ने लोगों को हमेशा पैरों की धूल समझा है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के पैर कीचड़ में सन गए तो उन्होंने एक कार्यकर्ता से पैर धोने को कहा। अगर सत्ता उनके हाथ में चली गई तो गरीबों का यही हाल होगा... यह वीडियो प्रमाण है।''

CM योगी को लेकर दिया था विवादित बयान

बता दें कि इससे पहले नाना पटोले ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वह (सीएम योगी) अपने आप को संत बताते हैं और भगवा कपड़े पहनते हैं। सीता जी को जब रावण चुराने आया था तब वह भी भगवा कपड़ा पहन कर आया था। भगवा पहनकर गलत नीतियों का समर्थन करना गलत है।

'हमारी सरकार आएगी, तो राम मंदिर का शुद्धीकरण किया जाएगा'

इसके अलावा नाना पटोले ने राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। नाना पटोले ने लोकसभा चुनाव के बीच कहा था कि केंद्र में हमारी सरकार आएगी, तो राम मंदिर का शुद्धीकरण किया जाएगा। चारों शंकराचार्यों को बुलाकर राम मंदिर में विधिवत पूजा भी कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में फिर होगा खेला! शरद पवार के पोते का दावा- 'अजित गुट के 19 विधायक जल्द बदलेंगे पाला'

एक के बाद एक 4 समर्थकों ने की आत्महत्या, बिलखते परिवार को देख फूट-फूटकर रोईं पंकजा मुंडे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement