Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. थाने में 'खाइके पान बनारस वाला' गाने पर डांस करना पड़ा भारी, VIDEO सामने आते ही 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

थाने में 'खाइके पान बनारस वाला' गाने पर डांस करना पड़ा भारी, VIDEO सामने आते ही 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

स्वतंत्रता दिवस के दिन खुशी के माहौल में तहसील थाने में डांस करने करने वाले एएसआई सहित 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में डांस कर रहे थे और उनकी यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 22, 2024 11:06 IST
police dance- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV थाने में डांस करते हुए पुलिसकर्मी

नागपुर: 15 अगस्त को पुलिस थाने में पुलिस कर्मियों को डांस करना महंगा पड़ गया। डांस का वीडियो वायरल होने के बाद उन पर कार्रवाई की गई है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खुशी के माहौल में तहसील थाने में डांस करने करने वाले एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित किए गए कर्मचारियों में तहसील थाने के ASI संजय पाटणकर, हेड कांस्टेबल अब्दुल कय्युम गणी, भाग्यश्री गिरी और कांस्टेबल निर्मला गवली हैं।

क्या है पूरा मामला?

जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 15 अगस्त का है। स्वतंत्रता दिवस पर तहसील थाने में सुबह 6.45 बजे ध्वजारोहण संपन्न होने के बाद खुशी का माहौल था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने थाने के भीतर उपलब्ध स्पीकर और माइक पर फिल्मी गाने गाए और डांस भी किया।

खाइके पान बनारस वाले गाने की धुन पर पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म में डांस कर रहे थे। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिस पर अलग-अलग प्रकार की टिप्पणी भी होने लगीं। किसी ने पुलिस कर्मियों को भी एंजॉय करने का हक होने की बात कही तो किसी ने आपत्ति भी जताई। वायरल वीडियो को आला अधिकारियों ने गंभीरता से लिया। परिमंडल-3 के प्रभारी डीसीपी राहुल मदने ने मंगलवार को चारों पुलिस कर्मियों को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए।

देखें वीडियो-

चारों पुलिसकर्मी 3 महीने के लिए सस्पेंड

आदेश में बताया गया कि पुलिस अनुशासन प्रिय दल है। शासकीय गणवेश धारण करने के बाद जनसामान्य में पुलिस की छवि आदर रखने वाली होनी चाहिए। इस बारे में पहले भी आला अधिकारी सूचना दे चुके हैं। इसके बावजूद फिल्मी गाने गाकर नृत्य करने से पुलिस की छवि खराब हुई है, इसीलिए अधिकारों का उपयोग कर चारों को 3 महीने के लिए निलंबित किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement