Friday, July 05, 2024
Advertisement

नागपुर में बड़ी ही सफाई से शख्स ने ही मालिक के चुराए रुपये, फिर हॉस्पिटल जाने का बहाना बनाकर हुआ फरार; देखें VIDEO

नागपुर से एक हैरानी भरी खबर आई है। यहां एक कर्मचारी ने बड़ी ही चालाकी के साथ अपने ही मालिक के रुपये पर हाथ साफ कर दिया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: June 20, 2024 14:14 IST
Nagpur- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB आरोपी शुभम

नागपुर के बजाज नगर इलाके में एक गार्डन रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने अपने ही होटल के कैश काउंटर से पैसे चुराकर वहां से रफू चक्कर हो गया। कैश काउंटर से कैश चुराने वाले कर्मचारियों के दाद देनी पड़ेगी कि उसने यह पूरी घटना को अंजाम लोगों की मौजूदगी में दिनदहाड़े मौका मिलते ही कर डाला, लेकिन वह भूल गया कि उसे कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरा उसके ऊपर ही लगा हुआ है, जिसमें पूरे मामला रिकॉर्ड हो गया है।

ऐसे दिया चोरी को अंजाम

आरोपी का नाम शुभम बताया जा रहा है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि कर्मचारी शुभम कैश काउंटर पर पहुंचता है। कैश काउंटर पर पहले से ही एक कर्मचारी वहां पर कंप्यूटर पर काम कर रहा होता है। फिर शुभम कंप्यूटर पर काम करने वाले कर्मचारी के बगल में बैठ जाता है। धीरे से कैश काउंटर का ड्रावर खोलता है, जब उसे तसल्ली हो जाता है कि कैश काउंटर में पैसे रखे हुए हैं तब वह ड्रावर बंद करता है और फिर चाबी अपने हाथ में लिए रहता है। कुछ देर बाद उसके बगल में बैठा हुआ व्यक्ति किसी काम से वहां से चला जाता है। उसके बाद चोरी की घटना को यह व्यक्ति अंजाम देता है।

सीसीटीवी की फुटेज में दिख रहा है कि कैश ड्रावर खोलता है, फिर पैसे निकाल कर ऊपर रख देता हैऔर लोगों को उसे पर शक न हो इसलिए दिखाने के लिए कामों में लग जाता है फिर मौका मिलते ही मोबाइल के नीचे पैसे छुपा कर वहां से रफू चक्कर हो जाता है।

दर्ज की गई शिकायत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वह नागपुर के बजाज नगर स्थित एक गार्डन रेस्टोरेंट में काम करता है। आरोपी शुभम के खिलाफ बजाज नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज की गई है। आरोपी मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर का निवासी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कैश काउंटर से लगभग ₹25000 चुराकर वह फरार हो गया है। उसने इलाज करने के लिए मेडिकल हॉस्पिटल जाने का बहाना बनाकर रेस्टोरेंट से बाहर निकला। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जान शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:

अहमदनगर से चुनाव हारने वाले बीजेपी उम्मीदवार ने EVM माइक्रोकंट्रोलर वेरिफिकेशन की मांग की

'जिसने वोट नहीं दिया, उसे फ्री का राशन देना बंद करें', बीजेपी नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement