Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. एक बार फिर विवादों में फंसे मुनव्वर फारूकी, शो के दौरान कोंकणी समुदाय पर की थी विवादित टिप्पणी, जानें क्या था मामला

एक बार फिर विवादों में फंसे मुनव्वर फारूकी, शो के दौरान कोंकणी समुदाय पर की थी विवादित टिप्पणी, जानें क्या था मामला

स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी ने अपने एक शो के दौरान कोंकणी समुदाय के लिए अपशब्द कह दिया था। वीडियो जब वायरल हुआ तो मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसके बाद मुनव्वर ने एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

Reported By : Saket Rai Written By : Pankaj Yadav Updated on: August 13, 2024 11:21 IST
स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं। एक बार फिर से वे कोंकणी समुदाय पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर विवादों में आ गए। दरअसल, उन्होंने अपने एक शो के दौरान कोंकणी समुदाय के लोगों पर विवादित टिप्पणी की थी। जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने बवाल काट दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट कर उनके इस टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। साथ ही उनके विरोध में कोंकणी समुदाय से लेकर भारतीय जनता पार्टी और अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता भी उतर गए और उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडियन को चेतावनी देते हुए उनके बयान को लेकर उन्हें माफी मांगने को कहा। जिसके बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने एक वीडियो जारी करते हुए माफी मांग ली है।

विवादित टिप्पणी पर लोगों ने जताई नाराजगी

कोंकणी समुदाय पर विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को भाजपा नेता नीतीश राणे ने शेयर करते हुए स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा - "इस हरे सांप को घर जाकर बताना होगा कि कोंकण के लोग कैसे हैं। फिर मालवणी में शुरू होगा स्टैंड अप!"

वीडियो को शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के नेता समाधान सरवनकर ने भी अपने एक्स हैंडल से शेयर करते हुए लिखा - अगर मुनव्वर फारूकी ने कोंकणी लोगों से माफी नहीं मांगी तो ये पाकिस्तान प्रेमी मुनव्वर को जहां भी दिखेगा, उसे रौंद दिया जाएगा। यह कोंकणी लोगों के बारे में यह भाषा बोलता है, जो अपने अतिथियों का बहुत स्वागत करने वाले लोग हैं। इसके साथ ही समाधान सरवनकर ने यह भी कहा कि अगर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने माफी नहीं मांगी तो जो भी मुनव्वर की पिटाई करेगा उसे 1 लाख  रुपए का इनाम दिया जाएगा। 

मुनव्वर फारूकी ने मांगी माफी

मामले को तूल पकड़ता देख स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने एक्स हैंडल से एक वीडियो जारी करते हुए कोंकणी लोगों से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि, "अभी कुछ दिन पहले मेरे एक शो के दौरान मैंने कोंकणी लोगों पर एक टिप्पणी की थी, जब वीडियो इंटरनेट पर आया तो उस टिप्पणी से कई लोगों का दिल दुखा। एक स्टैंड-अप कॉमेडियन होने के नाते मेरा काम लोगों को हंसाना है ना कि लोगों के दिल को दुख पहुंचाना, इसलिए मैं उन सभी लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं, जो मेरे इस बयान से आहात हुए। कृप्या मुझे माफ कर दीजिए। 

ये भी पढ़ें:

13 साल से भारत में अवैध तरीके से रह रहा था बांग्लादेशी युवक, मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

मुंबई की यातायात पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, करीब 300 वाहन जब्त, 1.5 लाख से ज्यादा जुर्माना वसूला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement