Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. TISS के छात्र का अपार्टमेंट में मिला शव, मौत की वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

TISS के छात्र का अपार्टमेंट में मिला शव, मौत की वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

TISS के एक छात्र का शव रविवार सुबह उसके अपार्टमेंट में मिला। बताया जा रहा है कि मृत्यु से पहले छात्र अपने कुछ दोस्तों के साथ एक पार्टी में गया था।

Written By : Saket Rai Edited By : Malaika Imam Updated on: August 25, 2024 23:46 IST
अपार्टमेंट में छात्र का मिला शव- India TV Hindi
अपार्टमेंट में छात्र का मिला शव

मुंबई के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (TISS)  के एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है। छात्र का शव रविवार सुबह उसके अपार्टमेंट में मिला। बताया जा रहा है कि मृत्यु से पहले छात्र अपने कुछ दोस्तों के साथ एक पार्टी में गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

दोस्तों के साथ पार्टी में गया था

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र का नाम अनुराग जायसवाल है, जो लखनऊ का रहने वाला था और रविवार सुबह उसकी लाश उसके अपार्टमेंट में मिली, जहां वह किराये पर रह रहा था। बताया जा रहा है कि वह अपने कई दोस्तों के साथ मुंबई से सटे वसई में एक पार्टी में गया था, जहां उसने शराब पी थी।

HR विभाग का छात्रा था अनुराग

वसई में 100 से ज्यादा सीनियर और जूनियर स्टूडेंट पार्टी में शामिल थे। घर पहुंचने के बाद जब सुबह अनुराग नहीं उठा और तो उसके रूममेट्स उसे चेंबूर के एक अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनुराग जयसवाल HR डिपार्टमेंट का छात्र था।

मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर रही पुलिस 

मामले में पुलिस को सीनियर की ओर से रैगिंग करने का संदेह है। पुलिस मृतक अनुराग के सभी दोस्तों से पूछताछ कर रही है। लखनऊ में मृतक के परिवार को सूचना दे दी गई है और वह मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मृतक स्टूडेंट की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के राजवाड़ी अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में फिलहाल पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा। 

ये भी पढ़ें- 

नहीं थम रही हार्ट अटैक से मौतें, SSB जवान को आधी रात अचानक सीने में उठा दर्द और छिन गई जिंदगी

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पहुंचे PM मोदी, प्रत्याशियों के नाम पर लग सकती है मुहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement