Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में पुणे से एक और शख्स गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने यूपी से दो संदिग्ध को भी लिया हिरासत में

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में पुणे से एक और शख्स गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने यूपी से दो संदिग्ध को भी लिया हिरासत में

पुणे के वारजे इलाके के भालेकर चौक में जहां धर्मराज और शिव कुमार कबाड़ी की दुकान पर काम करते थे उसी इलाके से आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Mangal Yadav Updated on: October 15, 2024 14:35 IST
बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में एक और शख्स की गिरफ्तारी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में एक और शख्स की गिरफ्तारी

मुंबईः बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी पुणे के वारजे इलाके से की गई है। इसी इलाके के भालेकर चौक पर धर्मराज और शिव कुमार स्क्रैप दुकान पर काम करते थे। पुलिस ने अभी तक आरोपी के नाम और उसके रोल के बारे में जानकारी नहीं दी है। 

बैग से गन बरामद

वहीं, बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक काला बैग रिकवर किया है। आरोपियों से हुई पूछताछ के बाद पुलिस ने इस बैग़ को बरामद किया है। बैग में एक गन भी बरामद हुई है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

बहराइच से दो संदिग्ध हिरासत में

उधर, मुंबई पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बहराइच से दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि हिरासत में लिए गए दो लोगों में से एक हरीश है, जिसकी पुणे में स्क्रैप की दुकान थी, जहां आरोपी धर्मराज और शिवप्रसाद गौतम काम करते थे। हरीश ने अपराध करने से कुछ दिन पहले शिवप्रसाद और धर्मराज के लिए नए मोबाइल फोन खरीदे थे और हरीश को अपराध के बारे में पूरी जानकारी भी थी।

 हत्याकांड में अब तक चार लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

इस मर्डर केस में पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इससे पहले हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश निवासी धर्मराज राजेश कश्यप (19) और पुणे निवासी प्रवीण लोनकर को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

शनिवार रात बाबा सिद्दीकी की हुई थी हत्या

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी (66) को मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के ठीक बाहर तीन लोगों ने रोका और शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कहा कि सिद्दीकी की हत्या की साजिश पुणे में रची गई थी और शूटर्स को टारगेट की पहचान के लिए एक फोटो और एक फ्लेक्स बैनर प्रदान किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हत्या के पीछे के मकसद का पता चल जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement