Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. भरी दोपहर में कटी मंत्रियों के बंगले की लाइट, पसीने से तरबतर हुए कर्मचारी

भरी दोपहर में कटी मंत्रियों के बंगले की लाइट, पसीने से तरबतर हुए कर्मचारी

देश में इन दिनों गर्मी अपना कहर बरपा रही है, लोग गर्मी से बेहाल नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही कि इस भीषण गर्मी के बीच में मंत्रियों के बंगले की भी बिजली काट दी गई थी।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: May 31, 2024 18:41 IST
मंत्रियों के बंगले की भी बिजली हुई गुल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंत्रियों के बंगले की भी बिजली हुई गुल

देश में भीषण गर्मी पड़ रही है। ऐसे में गर्मी के दिनों में जनता के घरों से बिजली गुल होना आम-सा होता जा रहा है। पर प्रदेश में आज दोपहर मंत्रियों के बंगले की भी बत्ती गुल हो गई। ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में बिजली कटौती की घटनाओं के बीच शुक्रवार दोपहर को राज्य का शासन चलाने वाले मंत्रियों के बंगलों की बिजली आपूर्ति कट गई। इस दौरान वहां रह रहे कर्मचारियों की हालत पतली हो गई।

दोपहर के समय कटी बिजली

मिली जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर महाराष्ट्र के मंत्रियों के बंगलों की बिजली अचानक कट गई, जिससे इलाके में हड़कंप-सा नजर आया। गनीमत रही कि लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता होने के कारण कोई भी मंत्री बंगले में नहीं रुका। पर इसका असर बंगले के कर्मचारियों पर जरूर झेलना पड़ा। चौबीसों घंटों एसी की हवा खा रहे कर्मचारी लाइट जाने के बाद पसीने से तरबतर नजर आए।

इन मंत्रियों के बंगले से गायब रही बिजली

राज्य के प्रभारी मंत्रियों के मालाबार हिल, वालकेश्वर और मंत्रालय के सामने आधिकारिक आवास हैं। उनमें से मंत्रालय के सामने सरकारी आवासों के सामने डीपी (इलेक्ट्रिक बोर्ड) में तकनीकी समस्या के कारण क्षेत्र की बिजली आपूर्ति काट दी गई थी। इस डीपी से अतुल सावे, एनसीपी पार्टी कार्यालय, डॉ तानाजी सावंत, अदिति तटकरे, दादा भुसे, रवींद्र चव्हाण, शंभुराज देसाई, बालासाहेब भवन, विपक्ष के नेता अंबादास दानवे और विजय वडेट्टीवार के आवासों को बिजली की आपूर्ति की जाती है। 

शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे मंत्री के बंगलों की बिजली आपूर्ति काट दी गई थी। इस दौरान आधे घंटे से अधिक समय तक बिजली गुल रही। हालांकि इलाक़े के दूसरी इमारतों और दफ़्तरों में बिजली की कोई समस्या नहीं दिखी।

ये भी पढ़ें:

Pune Accident: नाबालिग आरोपी के दादा और पिता 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, अब पुलिस को तीसरे की तलाश

VIDEO: '...तो देश सुखी हो जाए', कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की विवादित टिप्पणी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement