Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुंबई: ड्राइवर की मदद से 38 की महिला ने 58 साल के पति को उतारा मौत के घाट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

मुंबई: ड्राइवर की मदद से 38 की महिला ने 58 साल के पति को उतारा मौत के घाट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। पुलिस ने कहा कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: August 11, 2024 12:27 IST
पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला किया दर्ज- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला किया दर्ज

महाराष्ट्र के ठाणे इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक 38 वर्षीय महिला ने अपने 58 वर्षीय पति की हत्या कर दी। पति की हत्या करने में महिला ने अपने ड्राइवर का सहारा लिया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 58 वर्षीय मृतक का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए नवी मुंबई पुलिस ने कहा कि रविवार को एक महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। नवी मुंबई टाउनशिप के पनवेल इलाके में खंडा कॉलोनी निवासी 58 वर्षीय शख्स की 8 अगस्त को मौत हो गई थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआत में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था। खंडेश्वर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पीड़िता के भाई की शिकायत के बाद रविवार तड़के हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई।

मृतक की संपत्ति हड़पना चाहते थे दोनों

पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया गया कि 38 वर्षीय महिला अपने 26 वर्षीय ड्राइवर से प्यार करती थी, जिस पर उसके पति ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने बताया कि महिला समेत दोनों आरोपी 58 वर्षीय मृतक की संपत्ति भी हड़पना चाहते थे।

एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी महिला ने ड्राइवर की मदद से अपने पति की उसके घर पर हत्या कर दी। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि पति की हत्या कैसे की गई है।

अभी तक नहीं हुई दोनों की गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(1) (हत्या) और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीटीआई के इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement