Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पत्नी के अफेयर ने खत्म कर दी दोस्ती, 2 मूक बाधिरों ने अपने पुराने दोस्त को मार डाला, पढ़ें पूरा मामला

पत्नी के अफेयर ने खत्म कर दी दोस्ती, 2 मूक बाधिरों ने अपने पुराने दोस्त को मार डाला, पढ़ें पूरा मामला

हत्या के दोनों आरोपी और मृतक आपस में अच्छे दोस्त थे। मृतक की पत्नी का एक आरोपी के साथ अफेयर शुरू होने के बाद दोस्ती में दरार पड़ी और दो लोगों ने मिलकर अपने दोस्त की हत्या कर दी।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shakti Singh Updated on: August 08, 2024 11:18 IST
Mumbai murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृक अरशद (बाएं) रुखसाना शेख (दाएं)

मुंबई के पायधुनि में एक मूक बाधिर व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है। यहां दो मूक बधिर दोस्तों ने मिलकर तीसरे की हत्या कर दी थी। मृतक भी मूक-बाधिर था और तीनों आपस में अच्छे दोस्त थे। तीनों की दोस्ती काफी पुरानी थी। हालांकि, मृतक की पत्नी रूखसाना शेख का आरोपी जय चावड़ा के साथ अफेयर शुरू होने के बाद दोस्ती में दरार पड़ गई और जय चावड़ा ने सुरजीत सिंह के साथ मिलकर अरशद शेख की हत्या कर दी। 

पुलिस लगातार इस मामले में हत्या की वजह का पता लगाने के पीछे जुटी हुई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले में वीडियो कॉल से जुड़े एंगल की जांच कर रही है। पुलिस यह मालूम करने की कोशिश कर रही है कि हत्या के दिन आरोपियों ने जिन लोगों को व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल किया था वो कौन लोग थे। यह एक ग्रुप कॉल था, जिसमें एक बेल्जियम का व्यक्ति भी शामिल हुआ था, जो कि मूल रुप से हिंदुस्तानी है। इस व्यक्ति के बारे में भी पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।

कैसे हुआ खुलासा?

मुंबई के दादर स्टेशन पर एक व्यक्ति ट्रॉली बैग लेकर जा रहा था। रेलवे पुलिस के एक जवान को शक हुआ तो उन्होंने बैग की तलाशी शुरू कर दी। बैग खोलते ही उसके अंदर रखी लाश दिखाई दी। मौके पर मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह गया। बैग के साथ सफर कर रहे जय चावड़ा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू की। जय चावड़ा लगातार अपने बयान बदल रहा था। इस वजह से पुलिस को अब तक हत्या की असली वजह पता नहीं चली है। पहले कहा गया कि शराब पीने के बाद हुए झगड़े में आरोपी ने अपने दोस्त को मार दिया। इसके बाद मृतक के घरवालों ने कहा कि दुबई में बैठे व्यक्ति ने अरशद शेख की सुपारी दी थी। अब अरशद की पत्नी के साथ अफेयर की बात सामने आ रही है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें-

पुणे की फूड कंपनी में जहरीली गैस का रिसाव, 10 मजदूर बेहोश, एक ICU में भर्ती

'शिंदे-फडणवीस मेरे जूनियर, मुझे CM का ऑफर मिलता तो...', सीएम-डिप्टी सीएम के सामने यूं छलका अजित पवार दर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement