Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. अकोला में भी हुई ठाणे के बदलापुर जैसी घटना, स्कूल टीचर पर 6 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप

अकोला में भी हुई ठाणे के बदलापुर जैसी घटना, स्कूल टीचर पर 6 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप

स्कूल टीचर पर 6 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल की छात्राओं ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Reported By : Atul Kumar Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 21, 2024 9:55 IST
अकोला में भी हुई ठाणे...- India TV Hindi
Image Source : FILE अकोला में भी हुई ठाणे के बदलापुर जैसी घटना

अकोला: ठाणे के बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों के साथ यौन शोषण की घटना के बाद अब अकोला से भी ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां स्कूल टीचर पर 6 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल की छात्राओं ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए। स्कूल टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पोर्न फिल्म दिखाने और छेड़छाड़ का आरोप

आरोपी टीचर का नाम प्रमोद मनोहर सरदार है जो काजीखेड़ स्थित जिला परिषद स्कूल में पढ़ाता था। आरोपी टीचर पर कक्षा 8 की छात्राओं को जबरन पोर्न फिल्म दिखाने और फिर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप है। पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी टीचर के खिलाफ POSCO ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 20 अगस्त को पीड़ित बच्चियों के बयान लिए गए हैं।

महिला इंस्पेक्टर कर रही मामले की जांच

अकोला के एसपी बच्चन सिंह ने बताया कि 20 अगस्त को बाल कल्याण समिति सदस्य मनोज जैसवाल की शिकायत हमें मिली। इसमें काजीखेड़ के ज़िला परिषद स्कूल के टीचर प्रमोद सरदार पर 6 बच्चियों के साथ छोड़छाड़ की जानकारी दी गई। यह जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर 292/24,BNS की धारा 74,75 और POCSO के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके आगे की जांच महिला इंस्पेक्टर कर रही हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement