Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुंबई के अंधेरी इलाके में 14 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत

मुंबई के अंधेरी इलाके में 14 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत

मुंबई के एक 14 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है। दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। इसमें कई लोगों के मरने की आशंका है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Mangal Yadav Updated on: October 16, 2024 10:49 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : ANI सांकेतिक तस्वीर

मुंबईः मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 10 मंजिला इमारत रिया महल में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग में झुलसने से तीन लोगों की मौत हो गई है। सीएमओ ने तीन लोगों के मरने की पुष्टि की है। वहीं, तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों की वालों की पहचान चंद्रप्रकाश सोनी (74), कांता सोनी (74) और 42 वर्षीय पेलुबेटा (Pelubeta) के रुप में की गई है। घायलों को कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

जानकारी के अनुसार, आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। कुछ लोगों के घायल होने की आशंका भी जताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है।

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों, हाइड्रेंट, टर्नटेबल सीढ़ी और एक एम्बुलेंस मौजूद हैं। आग एक आवासीय फ्लैट तक ही सीमित है और अधिकारी स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं। फिलहाल आग पर काबू पाया जा रहा है। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement