Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. अमरावती में बड़ा हादसा, खाई में बस गिरने से तीन लोगों की हुई मौत; 50 घायल

अमरावती में बड़ा हादसा, खाई में बस गिरने से तीन लोगों की हुई मौत; 50 घायल

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Amar Deep Updated on: September 23, 2024 13:49 IST
अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस।

अमरावती: जिले के परतवाड़ा धरणी मार्ग पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां सेमाडोह के पास एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बस जा रही थी, तभी अचानक अनियंत्रित खाई में गिर गई। खाई में बस गिरने की वजह से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 लोग घायल हो गए हैं। इसमें कई लोग गंभीर रूप से भी घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि मेलघाट में घुमावदार सड़क होने की वजह से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से बस खाई में गिर कई। 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

वहीं इस हादसे के बाद किसी तरह से कुछ यात्री बाहर निकले और बाकी के यात्रियों को भी बाहर निकाला। मौके पर राहत और बचाव का कार्य जारी है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक तीन लोगों की मौत हुए है, जबकि 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं। आनन-फानन में घायलों को सेमाडोह प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है। मौके पर राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम भी रवाना कर दी गई है। 

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत

वहीं एक अन्य मामले में बुलढाणा जिले में ‘कंक्रीट’ के खंभों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना रविवार दोपहर बोराखेड़ी-वडगांव मार्ग पर हुई। एक व्यक्ति ने बताया कि तीन घायल व्यक्तियों में उसका 22 वर्षीय एक रिश्तेदार भी शामिल है, जिसने हाल में अग्निवीर की भर्ती परीक्षा पास की थी। ट्रैक्टर-ट्राली में ‘कंक्रीट’ के खंभे रखे हुए थे और पांचों व्यक्ति भी उस पर सवार थे। 

यह भी पढ़ें- 

बंदरों ने बचाई नाबालिग की इज्जत, दुष्कर्म की कोशिश कर रहे युवक पर किया हमला; छोड़कर भागा आरोपी

सांप-चूहे की लड़ाई रोकने गए शख्स से साथ हो गया कांड, बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी; देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement