Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. रात के अंधेरे में चोरी करने पहुंचा शख्स, बिजली बॉक्स से छेड़छाड़ की तो करंट लगने से हुई मौत

रात के अंधेरे में चोरी करने पहुंचा शख्स, बिजली बॉक्स से छेड़छाड़ की तो करंट लगने से हुई मौत

ठाणे के मीरा भयंदर इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया। करंट की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति चोरी के इरादे से आया था।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 14, 2024 11:59 IST
करेंट लगने से शख्स की मौत- India TV Hindi
Image Source : IANS करेंट लगने से शख्स की मौत

महाराषट्र के ठाणे के मीरा भयंदर इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां करंट की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामला वसई पूर्व स्थित अग्रवाल उद्योग नगर का है। शनिवार की देर रात करीब 1 बजे के आस-पास ये घटना घटी। बताया जा रहा है कि व्यक्ति चोरी के इरादे से आया था। शख्स ने इलाके में लगे बिजली के बॉक्स संग छेड़छाड़ की कोशिश की, तभी उसे अचानक करंट लग गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

करंट लगा और मौत हो गई

इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में मौत की लाइव घटना कैद हुई। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि रात में करीब 1 बजकर 20 मिनट के आस-पास शख्स बिजली के बॉक्स के पास पहुंचा। इसके बाद उसने बॉक्स का गेट खोला और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। 1 बजकर 24 मिनट पर उसे करंट लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बिजली के बॉक्स से सटी हुई थी लाश

घटना की जानकारी का सुबह पता लगा, जब मौके पर पहुंचे लोगों ने शख्स की लाश को बिजली के बॉक्स से सटा हुआ देखा। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस ने बताया कि अभी इस शख्स की पहचान नहीं हो पाई है। साथ ही पुलिस ये भी पता लगा रही है कि शख्स का मकसद क्या था। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement