Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, पिछले पहिये के नीचे आने से हुई मौत; CCTV फुटेज आया सामने

बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, पिछले पहिये के नीचे आने से हुई मौत; CCTV फुटेज आया सामने

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक एक्सीडेंट में साइकिल सवार की मौत हो गई। साइकिल सवार को बस ने पीछे से टक्कर मार दी। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Amar Deep Published on: July 09, 2024 12:02 IST
बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर।

नागपुर: जिले के हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में एक बस की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। घटना का सीसीवीटी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि साइकिल सवार कहीं जा रहा था, इसी बीच पीछे से अनियंत्रित बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद साइकिल सवार बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दरअसल, ये वीडियो नागपुर जिले के हुड़केश्वर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां एक स्कूल बस ने साइकिल चालक को पीछे से टक्कर मार दी। बस ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि साइकिल चालक वहीं गिर गया। इसी बीच टक्कर के बाद वह बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। घटना के बाद बस आगे बढ़ गई और साइकिल सवार सड़क पर तड़पता हुआ दिखा। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बस ड्राइवर ने लापरवाही से बस चलाते हुए साइकिल सवार को टक्कर मार दी। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना के बाद पुलिस को भी मामले को जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बस ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल नागपुर के हुड़केश्वर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार साइकिल सवार की पहचान पार्डी भारत नगर जिला शिक्षक कॉलोनी निवासी रत्नाकर दीक्षित के रूप में हुई है। वह साइकिल से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से बस ने उन्हें टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें- 

ऐसा हेवी ड्राइवर कभी देखा है! रेस लगाते हुए खंभे पर ही चढ़ा दी Thar, होश उड़ा देगा Video

कश्मीर टाइगर्स ने ली सेना के काफिले पर हमले की जिम्मेदारी, जैश से है कनेक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement