Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'ज्यादा दिन नहीं चलेगी मोदी सरकार, शुरू हो गया खेला' उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी

'ज्यादा दिन नहीं चलेगी मोदी सरकार, शुरू हो गया खेला' उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मुंबई स्थित उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री में उनसे मुलाकात की है। लोकसभा चुनाव के बाद दोनों ही नेताओं की ये पहली मुलाकात है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: July 12, 2024 18:41 IST
ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे के बीच हुई मुलाकात- India TV Hindi
Image Source : X/SHIVSENAUBT_ ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे के बीच हुई मुलाकात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को शिवसेना (UBT) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। दोनों ही नेताओं की ये मुलाकात मुंबई के उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री में हुई है। मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर सीधा निशाना साधा है।

मोदी जी के टाइम हुई सबसे ज्यादा इमरजेंसी- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा इमरजेंसी मोदी जी के टाइम में हुई है। किसी को पता नहीं कब FIR हो जाए। वह इमरजेंसी को सपोर्ट नहीं करती हैं। ये सरकार स्थिर नहीं है। 

ज्यादा दिन नहीं चलेगी मोदी सरकार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। खेला शुरू हो गया है। इसके साथ ही बंगाल की सीएम बनर्जी ने कहा वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उद्धव ठाकरे के लिए प्रचार करेंगी।

ममता के साथ हम दोनों का भाई-बहन का रिश्ता- उद्धव ठाकरे

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। इस मुलाकात में राजनीतिक कुछ नहीं हैं।  इसके साथ ही उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में ममता बनर्जी की इस मुलाकात की फोटो भी शेयर की है। ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे के साथ उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे और तेजस ठाकरे भी मौजूद रहे।

बीजेपी के खिलाफ एक हो रहीं विपक्षी पार्टियां

बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा के चुनाव हैं। महाराष्ट्र में पिछले विधानसभा चुनाव अक्टूबर 2019 में हुए थे। अक्टूबर के आसपास इस बार भी चुनाव होने की संभावना है। महाराष्ट्र में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी गठबंधन की पार्टियां एक हो रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement