Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. "महाराष्ट्र में बनेगी महायुति की सरकार, मुख्यमंत्री बनेंगे देवेंद्र फडणवीस", मंत्री गिरीश महाजन ने दिया बयान

"महाराष्ट्र में बनेगी महायुति की सरकार, मुख्यमंत्री बनेंगे देवेंद्र फडणवीस", मंत्री गिरीश महाजन ने दिया बयान

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी तैयारियां जोरों पर है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन ने बयान देते हुए कहा है कि भाजपा की तरफ से देवेंद्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री बनेंगे और राज्य में महायुति की ही जीत होगी।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Published on: September 18, 2024 12:47 IST
Mahayuti government will be formed in Maharashtra Devendra Fadnavis will become the Chief Minister G- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंत्री गिरीश महाजन ने दिया बयान

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा अबतक नहीं हुई है। लेकिन चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट चुके हैं। अलग-अलग दल के नेताओं द्वारा भरपूर बयानबाजी की जा रही हैं। कहीं कोई अपने नेता को सीएम बनाने की बात कर रहा है तो कहीं कोई किसी को धमकी देता दिख रहा है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन ने बयान देते हुए कहा है कि भाजपा की सीएम होगा तो देवेंद्र फडणवीस ही होंगे। हमारे मन में भाजपा का मुख्यमंत्री अगर कोई होगा तो वह देवेंद्र फडणवीस ही हैं। बता दें कि पहली बार भाजपा के किसी बड़े कोर ग्रुप के सदस्य का बयान अब सामने आया है। 

"महायुति की होगी जीत, देवेंद्र फडणवीस बनेंगे सीएम"

कैबिनेट मंत्री और महायुति में समन्वय समिति के भाजपा के कमेटी के प्रमुख गिरीश महाजन ने सोलापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 15-20 दिनों में आचार संहिता लागू होगी और महायुति की ही जीत होगी और मुख्यमंत्री महायुति का बनेगा। बता दें कि इस बीच एकनाथ शिंदे की शिवसेना के एक विधायक ने भडकाऊ बयान भी दिया है। विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि उनके कार्यक्रम में आने वाले किसी भी कांग्रेस कुत्ते को वह वहीं पर दफना देंगे। बता दें कि संजय गायकवाड़ महाराष्ट्र की बुलढाणा सीट से विधायक हैं और उन्होंने हाल ही में राहुल गांधी के खिलाफ भी विवादिय बयान दिया था। 

संजय गायकवाड़ का विवादित बयान

पत्रकारों से बात करते हुए गायकवाड़ ने कहा, "मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनके जिले में महिलाओं के लिए सरकार की "मुख्यमंत्री लाड़की बहिन योजना" के बारे में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस दौरान अगर कोई कांग्रेस कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने का प्रयास करेगा तो उसे मैं वहीं दफना दूंगा। बीते दिनों राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए संजय गायकवाड़ ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जिस तरह का बयान देते हैं, उससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने इस दौरान कहा था कि जो भी राहुल गांधी की जीभ काटेगा उसे मैं 11 लाख रुपये दूंगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement