Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: दुकानदार ने गुटखे के 3 हजार रुपए नहीं चुकाने पर नाबालिग लड़की को किया प्रेग्नेंट, पुलिस ने दबोचा

महाराष्ट्र: दुकानदार ने गुटखे के 3 हजार रुपए नहीं चुकाने पर नाबालिग लड़की को किया प्रेग्नेंट, पुलिस ने दबोचा

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक दुकानदार ने एक नाबालिग लड़की को केवल इसलिए प्रेग्नेंट कर दिया क्योंकि लड़की ने उधार के 3 हजार रुपए नहीं रुका पाए।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 26, 2024 19:17 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुकानदार ने एक नाबालिग लड़की को सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट कर दिया क्योंकि वह उधारी के 3 हजार रुपए नहीं चुका पाई थी। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला?

चंद्रपुर में महज 3000 हजार की उधारी नहीं चुका पाने के कारण एक पान ठेला चलाने वाले ने नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे गर्भवती बना दिया। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पानठेला चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

पान के ठेले से खाए गए खर्रे (गुटखा) की उधारी न चुकाने पर पान ठेला चलाने वाले ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे प्रेग्नेंट कर दिया। मामला दुर्गापुर पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले नए सिनाला गांव का है। नाबालिक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी दुकानदार की उम्र 50 साल है। दुर्गापुर पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्गापुर क्षेत्र के नए सिनाला गांव की एक नाबालिग लड़की आरोपी के पान ठेला से खर्रा (गुटखा ) लेकर खाती थी। इस दौरान उसकी 3 हजार रुपए की उधारी हो गई थी। दुकानदार ने उधारी ना चुकाने पर लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। ये सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा, जिससे नाबालिग लड़की प्रेग्नेंट हो गई।

पीड़ित लड़की ने पूरी बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने दुर्गापुर पुलिस थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज की। पुलिस निरीक्षक लता वाढीवे ने तत्काल आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ धारा 376 और पोक्सो के तहत अपराध दर्ज किया। उक्त मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुधाकर यादव कर रहे हैं। (इनपुट: चंद्रपुर से मिलिंद दिंन्डेवार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement