Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: CM एकनाथ शिंदे के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, साथ में मौजूद थे दोनों डिप्टी सीएम, मचा हड़कंप

महाराष्ट्र: CM एकनाथ शिंदे के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, साथ में मौजूद थे दोनों डिप्टी सीएम, मचा हड़कंप

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के काफिले में शामिल चार पुलिस वाहन मंगलवार दोपहर जलगांव जिले में एक-दूसरे से टकरा गए, लेकिन कोई घायल नहीं हुआ।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 13, 2024 20:18 IST
Eknath Shinde- India TV Hindi
Image Source : FILE एकनाथ शिंदे

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के काफिले में शामिल चार पुलिस वाहन मंगलवार दोपहर जलगांव जिले में एक-दूसरे से टकरा गए, लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

एक अधिकारी ने बताया कि शिंदे के अलावा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार भी काफिले में यात्रा कर रहे थे। यह घटना कुसुम्बा हवाई अड्डे के पास हुई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। 

हालही में ठाकरे बंधुओं को लेकर बयान देकर चर्चा में आए थे शिंदे

हालही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे के विवाद को लेकर अपनी राय रखी थी और उद्धव पर जमकर निशाना साधा था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा था कि इसकी शुरुआत शिवसेना उद्धव ठाकरे की तरफ से की गई थी। जब राज ठाकरे बीड के दौरे पर थे। यह हमारे महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। उन्होंने शुरुआत में राज ठाकरे के काफिले को रोका और उस पर पत्थर और सुपारी फेंकी। किसी को भी यह पसंद नहीं आया। ये एक्शन का रिएक्शन था।

शिंदे ने आगे कहा, "जिस दिन से हमारे सरकार की स्थापना हुई है। उस दिन से इन लोगों के भाषण आप देखिए सरकार एक महीने में गिरेगी, 2 महीने में गिरेगी। आज 2 साल हो गए सरकार दिन-ब-दिन और मजबूत हुई क्योंकि हमने अपने विचार को नहीं छोड़ा। जो लोग अपने विचार छोड़ देते हैं, उन्हें इस प्रकार की स्थिति का सामना करना पड़ता है। हर दल को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सत्ता के लिए अपने विचारों के साथ समझौता न करें।" (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement