Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्रः ट्रेन में गोमांस ले जाने के शक में जिस बुजुर्ग की बेरहमी से हुई पिटाई, उसने INDIA TV को सुनाई आपबीती

महाराष्ट्रः ट्रेन में गोमांस ले जाने के शक में जिस बुजुर्ग की बेरहमी से हुई पिटाई, उसने INDIA TV को सुनाई आपबीती

ट्रेन में जिस बुजुर्ग के साथ गोमांस लेकर सफर करने के शक में मारपीट हुई, उसने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात की है। बुजुर्ग ने बताया कि युवकों ने उसे कल्याण स्टेशन में उतरने नहीं दिया।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: September 01, 2024 8:13 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO SCREENGRAB बुजुर्ग के साथ गोमांस लेकर सफर करने के शक में मारपीट हुई

मुंबई: महाराष्ट्र के चालीसगांव से कल्याण आ रहे 72 साल के अशरफ अली सैयद हुसैन के साथ ट्रेन में 6 से 7 लड़कों ने गोमांस लेकर सफर करने के शक में मारपीट की है। अशरफ अली ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत कर इस पूरे मामले की आपबीती सुनाई है।

अशरफ अली ने क्या कहा?

अशरफ अली ने बताया कि वह चालीसगांव से कल्याण के लिए ट्रेन के जनरल कंपार्टमेंट में 28 तारीख को सवार होकर निकले थे। चालीसगांव से नासिक तक वह खड़े होकर ही सफर कर रहे थे क्योंकि बैठने की जगह नहीं थी। नासिक में जैसे ही उन्हें जगह मिली वह बैठ गए, जिसे लेकर इस ट्रेन में सफर कर रहे कुछ युवकों से उनका वाद-विवाद हो गया। 

अशरफ अली के मुताबिक, जब कल्याण में अपनी सीट से उतरकर उन्होंने सीट के नीचे से सामान लेने की कोशिश की, इसी दौरान पहले ही विवाद कर चुके लड़के उन पर टूट पड़े। अशरफ अली के मुताबिक, वह चालीसगांव से अपने बेटी के लिए भैंसे का मांस लेकर आ रहे थे जोकि एक प्लास्टिक के कंटेनर में बंद था और उसके ऊपर बोरा लपेटा गया था। लड़कों ने वह कंटेनर बाहर निकाला और उन पर आरोप लगाया कि वह गाय का मांस लेकर सफर कर रहे हैं और उनकी पिटाई कर दी और कल्याण स्टेशन में उतरने नहीं दिया।

पुलिस चौकी में भागते हुए पहुंचे अशरफ अली

अशरफ अली के मुताबिक, ट्रेन कल्याण से आगे चल पड़ी और जब ट्रेन ठाणे में रुकी तो वह भागकर ट्रेन से उतर गए और सीधे पुलिस चौकी में भागे। उन लड़कों ने उनका वहां तक पीछा किया और धमकी दी कि शिकायत ना करें। अशरफ अली के मुताबिक, उन्होंने पुलिस से कहा कि उन्हें कोई शिकायत नहीं करनी है। अशरफ अली के मुताबिक उस वक्त काफी डरे हुए थे इस वजह से शिकायत नहीं की और वो इस मामले को भूल जाना चाहते थे।

28 तारीख को अशरफ अली जब पुलिस थाने से निकले तो कल्याण जाने के क्रम में उन्होंने पूरा मांस खाड़ी में फेंक दिया। उनके मुताबिक, उन्हें इस बात का गुस्सा था कि इसकी वजह से उन्हें बेज्जती झेलनी पड़ी है लेकिन शनिवार को जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। 

अशरफ अली के मुताबिक, जब उन्हें लगा कि उनकी बेइज्जती हो रही है तब उन्होंने मामला दर्ज करने की ठानी है। साथ ही अशरफ अली कहते हैं कि कोई भी शख्स उनके इस वीडियो को देखकर गलत कदम ना उठाए। वह जिंदा हैं। उनके मरने की खबरें अफवाह हैं। अशरफ अली के मुताबिक, पुलिस अपना काम कर रही है और उनके चाहने वाले कोई भी ऐसा काम ना करें, जिससे किसी और के मन को ठेस पहुंचे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement