Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: शिंदे गुट के नेता गुलाबराव पाटिल के बिगड़े बोल, फाइनेंस मिनिस्ट्री को कहा नालायक, देखें VIDEO

महाराष्ट्र: शिंदे गुट के नेता गुलाबराव पाटिल के बिगड़े बोल, फाइनेंस मिनिस्ट्री को कहा नालायक, देखें VIDEO

शिंदे सेना के एक और नेता गुलाबराव पाटिल ने फाइनेंस मिनिस्ट्री को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने इस मंत्रालय को सबसे नालायक बताया है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 07, 2024 11:27 IST
Gulabrao Patil- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुलाबराव पाटिल

मुंबई: शिंदे सेना के एक और नेता गुलाबराव पाटिल ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने फाइनेंस मिनिस्ट्री को लेकर आपत्तिजनक बात कही है। गौरतलब है कि राज्य में अजित पवार फाइनेंस मिनिस्टर हैं। इससे पहले तानाजी सावंत ने भी अजित पवार दल पर विवादित टिप्पणी की थी। 

क्या है पूरा मामला?

पाटिल ने फाइनेंस मिनिस्ट्री को सबसे नालायक बताया है। पाटिल ने कहा, 'टीवी वालों और पत्रकारों से माफी मांगूंगा, अगर वह ना डालें तो अच्छा होगा। लेकिन फाइनेंस मिनिस्ट्री से नालायक, ये शब्द मेरे जुबान पर ना आए। हमारी फाइल 10 बार फाइनेंस मिनिस्ट्री के पास गई, लेकिन मैं भी एक आदमी भेज देता था और कहता था कि चेक करके आओ क्या अपडेट है। लगातार फॉलोअप लेकर कैसे काम किया जाता है, यह हमारे लोगों ने करके दिखाया।'

बता दें कि पाटिल के इस बयान के बाद महायुति सरकार के प्रमुख घटकों के बीच मतभेद उजागर होने लगे हैं। महाराष्ट्र चुनावों के नजदीक आने पर इस तरह की बयानबाजी की चर्चा सियासी गलियारों में तेजी से हो रही है। लाडकी बहिण योजना को लेकर बीजेपी, अजित पवार की एनसीपी और बीजेपी के विवाद मतभेद है। इसमें जबसे ज्यादा बयानबाजी अजित पवार और एकनाथ शिंदे गुट के बीच हो रही है।

इन दोनों दलों के नेता आमने आमने बयानबाजी कर रहे हैं। गुलाबराव पाटिल मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना से जुड़े हैं और राज्य के जल आपूर्ति मंत्री हैं। खबर ये भी है कि बीजेपी के भीतर भी पवार के खिलाफ असंतोष की आवाजें उठ रही हैं। कहा ये जा रहा है कि उन्हें महायुति गठबंधन में लाने से उन्हें लोकसभा चुनावों में सीटों का नुकसान हुआ। 

तानाजी सावंत ने क्या कहा था?

हालही में शिवसेना नेता तानाजी सावंत ने कहा था कि उन्होंने जीवन भर कांग्रेस और एनसीपी का विरोध किया है। मैं कैबिनेट में उनके बगल में बैठता हूं, लेकिन बाहर आने के बाद मुझे उल्टी आती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement