Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मौत का लाइव वीडियो! ड्राइवर की एक गलती ने ले ली महिला की जान

मौत का लाइव वीडियो! ड्राइवर की एक गलती ने ले ली महिला की जान

कांदिवली में हुआ हादसा CCTV कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार पहले धीमी गति से आ रही है, लेकिन अचानक ही तेज रफ्तार पकड़ लेती है और तीन लोगों को कुचल देती है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Shakti Singh Updated on: June 23, 2024 11:44 IST
CCTV- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CCTV फुटेज का स्क्रीनशॉट

मुंबई में कांदिवली के पोइसर इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा CCTV में कैद हुआ है। घटना 21 जून के सुबह 11 बजे की है। पोइसर इलाके में एक लर्नर ड्राइवर ने कार के सामने से गुजर रहे लोगों को देख ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार नियंत्रण से बाहर हो गई और पास से गुजर रही एक महिला समेत 3 लोगों को टक्कर मार दी। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला की मौत हो गई। पुलिस ने कार चला रहे शख्स और कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र से ही पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जब ड्राइवर की गलती से दूसरे लोगों को जान गंवानी पड़ी है। महाराष्ट्र के पुणे में हुआ कार हादसा काफी चर्चा में रहा था। इस मामले में नाबालिग ड्राइवर के अलावा उसके पिता और दादा को भी गिरफ्तार किया गया था।

पुणे में क्या हुआ था ?

पुणे में एक नाबालिग ने अपनी पोर्शे कार से दो लोगों को टक्कर मार दी थी। हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। हादसे के बाद लोगों ने नाबालिग को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की थी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। नाबालिग तेज गति से कार चला रहा था और काफी नशे में था। हालांकि, उसे एक निबंध लिखने और ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने की शर्त पर छोड़ दिया गया। मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया। इसके बाद उसके पिता को गिरफ्तार किया गया और नाबालिग को शराब परोसने वाले पब पर भी कार्रवाई हुई। बाद में आरोपी के दादा को भी गिरफ्तार किया गया।

नागपुर में भी कार हादसा

नागपुर में भी तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े 6 लोगों को कुचल दिया था। इस घटना के बाद भी लोगों ने ड्राइवर को कूट दिया था। मामला नागपुर के केडीके कॉलेज के पास का था। इससे पहले पुणे में  मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर कार हादसा हुआ था। सीसीटीवी में ये हादसा कैद हो गया था, जिसमें दिखाई दिया था कि एक कार ने सड़क के किनारे खड़ी एक महिला को कुचल दिया। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार की टक्कर से महिला कई फीट दूर जा गिरी। इसके बाद कार एक दुकान में जा घुसी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement