Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: लड़कियों का पीछा करना 15 साल के लड़के को पड़ा भारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

महाराष्ट्र: लड़कियों का पीछा करना 15 साल के लड़के को पड़ा भारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

महाराष्ट्र के ठाणे में लड़कियों का पीछा करने पर एक 15 साल के लड़के को हिरासत में लिया गया है। लड़के पर आरोप है कि उसने तीन अन्य लड़कियों का भी पीछा किया।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 27, 2024 19:19 IST
Maharashtra Girls- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC लड़कियों का पीछा करना पड़ा भारी

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के भिवंडी में पुलिस ने लड़कियों का पीछा करने के आरोप में 15 साल के एक लड़के को हिरासत में लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक लड़की द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना सोमवार रात करीब आठ बजे हुई। पुलिस ने बताया कि जब लड़की सड़क पर अकेली जा रही थी, तभी आरोपी ने उसका पीछा किया और उसे आपत्तिजनक इशारे किए। 

उन्होंने बताया कि आरोपी किशोर ने तीन अन्य लड़कियों का भी पीछा किया, जो पीड़िता की दोस्त हैं। भिवंडी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के बाद किशोर को हिरासत में लेकर सुधार गृह भेज दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 78 (पीछा करना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। 

मुंबई से सामने आई एक और खबर

एक और खबर ये है कि मुंबई में मंगलवार को 'दही हांडी' उत्सव के दौरान बहुमंजिला मानव पिरामिड बनाने के दौरान गिरकर कम से कम 41 गोविंदा घायल हो गए। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इन सभी लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि इन घायल गोविंदाओं को इलाज के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा संचालित और शहर के कई अन्य निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement