Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: नाले में पत्थर से बंधा मिला 28 साल की महिला का शव, 2 साल की बेटी भी लापता

महाराष्ट्र: नाले में पत्थर से बंधा मिला 28 साल की महिला का शव, 2 साल की बेटी भी लापता

महाराष्ट्र के पालघर में एक 28 साल की महिला का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है। महिला की 2 साल की बेटी भी लापता है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 03, 2024 14:33 IST
woman deadbody found- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC महिला का शव बरामद

पालक्काड: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक नाले से 28 वर्षीय एक महिला का शव बरामद हुआ है जिसके हाथ-पैर एक बड़े पत्थर से बंधे हुए थे। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सावरे गांव से सोमवार को शव बरामद हुआ। 

2 साल की बेटी भी लापता

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित की दो वर्ष की पुत्री भी लापता है और पुलिस ने उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि दोपहर में कुछ राहगीरों ने महिला का शव देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। 

मृतक की पहचान हुई

मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने शव बरामद किया और मृतक की पहचान सुस्मिता दावरे के रूप में की गई। उन्होंने बताया कि महिला के हाथ-पैर रस्सी से एक बड़े पत्थर से बंधे हुए थे, जिससे हत्या का अंदेशा होता है। उन्होंने संदेह जताया कि महिला की हत्या कर शव को पहाड़ी के किनारे पानी में फेंक दिया गया होगा। 

अधिकारी ने बताया कि मनोर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात के खिलाफ हत्या तथा सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या का मकसद अभी ज्ञात नहीं हुआ है। अधिकारी के अनुसार, कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता का पति मछली पकड़ने वाली नाव पर काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। (इनपुट: भाषा) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement