Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. इस माह में हो सकते हैं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव, सीएम शिंदे ने बातों ही बातों में दिए संकेत

इस माह में हो सकते हैं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव, सीएम शिंदे ने बातों ही बातों में दिए संकेत

महाराष्ट्र में इस साल के अंत में चुनाव होने के संकेत मिल रहे हैं। आज एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने इसके संकेत सभी को दे दिए हैं। हालांकि चुनाव के तारीख का फैसला चुनाव आयोग ही करेगा।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shailendra Tiwari Published on: September 03, 2024 23:41 IST
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव जल्द ही होने के आसार हैं। राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई में एक सभा के दौरान बातों ही बातों में इसके संकेत दे दिए। हर राजनीतिक पार्टी इस विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कस रही है। बीते कई सालों के उठापटक के बाद इस चुनाव में महायुति व एमवीए गठबंधन अपना-अपना दमखम दिखाने की कोशिश करेगी। बस उन्हें चुनाव की तारीख के ऐलान का इंतजार है।

सीएम ने दिए संकेत

आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई में एक सभा के दौरान महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नवंबर में होने के संकेत दे दिए हैं। शिंदे ने कहा कि अगले दो महीने में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं, ऐसे में सभी लोग महायुति को सपोर्ट और प्यार दें। आज मुंबई के चांदीवली इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने और उनके उम्मीदवार को वोट देने की अपील की। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि आने वाले नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव होगा। हालांकि चुनाव को लेकर कोई भी फैसला चुनाव आयोग ही लेगा।

एक-दूसरे पर कर रहे वार

बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियां एक-दूसरे पर भरपूर कीचड़ उछाल रही हैं। आज भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद नारायण राणें ने शिवसेना (यूबीटी) चीफ उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा, और बातों ही बातों में ऐसे उलझे की सीएम शिंदे को भी लपेट लिया। 

उन्होंने कहा, "शिंदे ने आपको छोड़ सीएम की कुर्सी संभाली तो आपने उन्हें मिधे कहना शुरू कर दिया और राज्य सरकार को असंवैधानिक बताया। जब वह आपके साथ थे और आपके लिए बैग ला रहे थे तब कोई समस्या नहीं थी। बैग ठाणे से मातोश्री के पिछले गेट तक पहुंच रहे थे। आज आप उसी व्यक्ति को बाहर निकालने की बात करे रहे हैं, हम बाहर नहीं जाएंगे पर वह आपको बाहर कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, फडणवीस के करीबी ने दे दिया 'धोखा'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement