Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. भाजपा के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेंगी संजय दत्त की बहन प्रिया? इस तस्वीर ने बढ़ाई अटकलें

भाजपा के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेंगी संजय दत्त की बहन प्रिया? इस तस्वीर ने बढ़ाई अटकलें

बीते सोमवार कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड और विधायक असलम शेख ने कांग्रेस की नेता प्रिया दत्त से मुलाकात की है। माना जा रहा है कि प्रिया दत्त को कांग्रेस विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Subhash Kumar Updated on: September 25, 2024 11:36 IST
वर्षा गायकवाड ने की प्रिया दत्त से मुलाकात। - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वर्षा गायकवाड ने की प्रिया दत्त से मुलाकात।

महाराष्ट्र में आने वाले कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव का आयोजन होगा। चुनाव आयोग जल्द ही इसके लिए तारीखों का ऐलान कर सकता है। भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच अब अभिनेता संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त के भी चुनाव लड़ने की संभावना तेज हो गई है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

आशीष शेलार के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें

बीते सोमवार कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड और विधायक असलम शेख ने कांग्रेस की नेता प्रिया दत्त से मुलाकात की है। विधानसभा चुनाव नजदीक है और सीट बंटवारे को लेकर महायुति और महा विकास आघाड़ी दोनो अपने सबसे बेहतरीन उम्मीदवार को आमने-सामने खड़ा करना चाहते हैं। इसलिए इस मुलाकात के बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या कांग्रेस बांद्रा पश्चिम की सीट से आशीष शेलार के खिलाफ प्रिया दत्त को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

कौन हैं प्रिया दत्त?

प्रिया दत्त दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की बेटी और एक्टर संजय दत्त की बहन हैं। आपको बता दें कि प्रिया दत्त साल 2009 में मुंबई उत्तर मध्य सीट से कांग्रेस की सांसद रह चुकी हैं। हालांकि, साल 2019 और 2024 में वह भाजपा की पूनम महाजन के खिलाफ चुनाव हार गई थीं। बीते कुछ समय से प्रिया दत्त कांग्रेस में सक्रिय भूमिका में दिखाई नहीं दी हैं। 

अमित शाह की महायुति नेताओं संग बैठक

दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्रपति संभाजीनगर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार से मुलाकात की है। मंगलवार रात हुई इस मुलाकात के बारे में मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि मुलाकात सकारात्मक रही और सब कुछ ठीक चल रहा है। बैठक के बाद जब पत्रकारों ने हवाई अड्डे पर शिंदे से सीट बंटवारे के बारे में पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि बैठक सकारात्मक रही और जल्द फैसला लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- चाचा शरद पवार से रिश्तों पर बोले अजित पवार, वह मेरे भगवान हैं लेकिन

मुंबई के सिद्धिविनायक गणपति मंदिर के प्रसाद में मिले चूहे! वायरल वीडियो की यूं सच्चाई सामने आई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement