Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. संजय राउत बुरे फंसे! सीएम शिंदे की टीम ने भेजा लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला

संजय राउत बुरे फंसे! सीएम शिंदे की टीम ने भेजा लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला

Lok sabha elections 2024: संजय राउत को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की लीगल टीम ने नोटिस भेजा है। उनसे 72 घंटे के अंदर माफी मांगने के लिए कहा गया है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Niraj Kumar Updated on: May 29, 2024 21:18 IST
Eknath shinde, Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : FILE एकनाथ शिंद और संजय राउत

मुंबई: शिवसेना (उद्धव) के नेता संजय राउत को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की लीगल टीम ने एक नोटिस भेजा है। इस नोटिस में संजय राउत से कहा गया है कि वे 72 घंटे में उन आरोपों के लिए माफी मांगें जिसे एकनाथ शिंदे की छवि धूमिल करने के लिए सामना अखबार में छापा गया था। अगर 72 घंटे के अंदर संजय राउत माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें क्रिमिनल और सिविल मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

 25 से 30 करोड़ रुपये बांटने का आरोप

लीगल नोटिस के मुताबिक सामना अखबार में एक खबर छपी थी जिसमें यह दावा किया गया था कि लोकसभा चुनाव के दौरान एकनाथ शिंदे ने करोड़ों रुपये खर्च किए और हर लोकसभा क्षेत्र में करीब 25 से 30 करोड़ रुपये बांटे। खबर में यह भी लिखा गया है कि शिंदे ने ये रुपये इसलिए बांटे ताकि अजीत पवार का एक भी उम्मीदवार चुनाव में जीतकर नहीं आ सके। 

झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए 

लीगल नोटिस में यह दावा किया गया है कि मेरे क्लायंट ने कभी पैसे नहीं बांटे। आम जनता के मन में मेरे क्लायंट की छवि खराब करने के लिए इस तरह के झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों के जरिए आप और आपके कथित नेता उद्धव ठाकरे राजनीतिक लाभ उठाना चाहते है। आपने जो आरोप लगाए हैं उसे साबित करें। इस नोटिस में आगे कहा गया है कि इस झूठें और बेबुनियाद आरोपों पर आप 3 दिन के भीतर माफी मांगे अन्यथा मेरे क्लाइंट आपके खिलाफ क्रिमिनल और सिविल मुकदमा दायर करेंगे।

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

वहीं संजय राउत ने इस लीगल नोटिस को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करते हुए लिखा- '50 खोके एकदम ओके। इसे कहते है  उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। गैरसंविधानिक मुख्यमंत्री श्रीमान शिंदे ने हमे एक लीगल भेजी है।very intresting and one of the funny political document.अब आयेगा मजा!जय महाराष्ट्र!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement