Friday, July 05, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: दहशत फैलाने वालों की अब नहीं खैर, पुलिस ने हाथ में रस्सी बांध 2 आरोपियों को शहरभर में घुमाया

महाराष्ट्र के कल्याण और उल्लासनगर में पिछले कई दिनों से क्राइम की वारदातें कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थीं। बढ़ती वारदातों के बीच शहर के लोग डर के साये में जी रहे थे। इस बीच पुलिस ने हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शहर में घुमाया है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: July 02, 2024 15:47 IST
पुलिस ने आरोपियों को शहर में घुमाया - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपियों को शहर में घुमाया

महाराष्ट्र के उल्हासनगर और कल्याण में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हत्या, लूटपाट और डकैती जैसी घटनाएं अब आम हो चली हैं। बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर शहरवासियों में दहशत का माहौल है। बढ़ते अपराध के बीच उल्हासनगर के पुलिसकर्मियों ने शहरवासियों को दहशत से मुक्त कराने का बीड़ा उठाया है।

हाथ में रस्सी बांधकर आरोपियों को शहर में घुमाया

इसकी पहल सोमवार शाम को उल्हासनगर में देखने को मिली। हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने हाथ बांधकर पूरे शहर में घुमाया। आरोपियों को इस तरह शहर में घुमाने पर लोगों को विश्वास पुलिस पर एक बार फिर जाग उठा है।

आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया

बता दें कि उल्हासनगर पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को मालसेज घाट से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने दोनों को दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोपी सोहन अनिल पवार और यश सुरेश पवार का क्षेत्र में काफी दहशत है। इनके प्रति क्षेत्र के लोगों के मन से दहशत कम करने के उद्देश्य से पुलिस ने उनके हाथों में रस्सी बांध कर पूरे इलाके में घुमाया।

लोगों में पुलिस के प्रति सुरक्षा की भावना बढ़ी

पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके के लोगों में सुरक्षा की भावना बढ़ी है। उन्होंने पुलिस के इस कदम की सराहना भी की है। इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि वे अपराध और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रखेंगे, ताकि क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बनी रहे।

रिपोर्ट- सुनील शर्मा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement