Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. संचालक ने बुरी तरह पीटा, स्कूल से निकालने की दी धमकी... फंदे पर झूल गया 11वीं का छात्र

संचालक ने बुरी तरह पीटा, स्कूल से निकालने की दी धमकी... फंदे पर झूल गया 11वीं का छात्र

16 वर्षीय अनिश, कल्याण के वरप क्षेत्र के सेक्रेड हार्ट स्कूल में पढ़ता था। एक पोस्ट पर अनिश और उसके साथियों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस पर स्कूल संचालक एंथोनी ने तीनों छात्रों को अपने कार्यालय में बुलाया और बुरी तरह पिटाई की।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 12, 2024 23:34 IST
मृतक छात्र का फाइल...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मृतक छात्र का फाइल फोटो

कल्याण: 11वीं में पढ़ने वाले अनिश दलवी की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार स्कूल संचालक ऑल्विन एंथोनी को टिटवाला पुलिस ने कल्याण न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। स्कूल संचालक एंथोनी ने तीन छात्रों को बुरी तरह पीटा और स्कूल से निकालने की धमकी देकर घर भेज दिया था, जिससे मानसिक तनाव में आकर अनिश दलवी ने आत्महत्या कर ली।

जानें पूरा मामला

कल्याण तालुका के निबंवली गांव के व्यवसायी अनिल दलवी का 16 वर्षीय बेटा अनिश, कल्याण के वरप क्षेत्र के सेक्रेड हार्ट स्कूल में पढ़ता था। एक पोस्ट पर अनिश और उसके साथियों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस पर स्कूल संचालक एंथोनी ने तीनों छात्रों को अपने कार्यालय में बुलाया और बुरी तरह पिटाई की। उसने छात्रों को धमकी दी कि वे अगले दिन स्कूल न आएं और उनके लिविंग सर्टिफिकेट उनके घर भेजे जाएंगे। इस घटना से अनिश मानसिक तनाव में आ गया और उसने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

टिटवाला पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। अनिश के परिवार ने पुलिस थाने में एंथोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। टिटवाला पुलिस ने एंथोनी के खिलाफ़ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया। मामला दर्ज होने के दो घंटे के भीतर ही एंथोनी को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को एंथोनी को न्यायालय में पेश किए उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

(रिपोर्ट- सुनील शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement