Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. '...चार गोली मारी थी मैं आठ मारूंगा,' कल्याण के पूर्व शिवसेना शहर प्रमुख को मिली धमकी

'...चार गोली मारी थी मैं आठ मारूंगा,' कल्याण के पूर्व शिवसेना शहर प्रमुख को मिली धमकी

महाराष्ट्र में शिवसेना (शिंदे) गुट के कल्याण पूर्व शहर प्रमुख महेश गायकवाड को फेसबुक पर गोली मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: June 06, 2024 0:07 IST
कल्याण पूर्व शिवसेना शहर प्रमुख को मिली गोली मारने की धमकी- India TV Hindi
कल्याण पूर्व शिवसेना शहर प्रमुख को मिली गोली मारने की धमकी

शिवसेना (शिंदे) गुट के कल्याण पूर्व शहर प्रमुख महेश गायकवाड को गोली मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी फेसबुक अकाउंट के माध्यम से दी गई है। जानकारी के अनुसार धमकी देने वाले शख्स का नाम दीपक कदम बताया जा रहा है। इस बात की शिकायत महेश गायकवाड द्वारा कोलसेवाड़ी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। मामला हाई प्रोफ़ाइल होने के कारण कोलसेवाड़ी पुलिस इस मामले की जांच गहनता से शुरू कर दी है।

'विधायक गायकवाड़ ने चार गोली मारी थी मैं आठ गोली मारूंगा'

महेश गायकवाड को सांसद श्रीकांत शिंदे का करीबी माना जाता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। गायकवाड को धमकी देने वाला कदम नामक शख्स कौन है? उसने ऐसी धमकी क्यों दी? यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। कदम ने धमकी में लिखा है कि विधायक गायकवाड़ ने चार गोली मारी थी मैं आठ गोली मारूंगा। यह खबर आग की तरह शहर में फैल गई है।

बिल मांगेन पर होटल मालिक पर कर दिया हमला

वहीं, महाराष्ट्र के कल्याण से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक होटल मालिक द्वारा बिल मांगने पर उनके ऊपर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले विश्वास ढाबा की है। जानकारी के अनुसार हमलावरों के हमले में होटल मालिक की एक उंगली भी कट गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- कल्याण से सुनील शर्मा

ये भी पढ़ें- 'मैं यहां का भाई हूं, मुझसे बिल मांगेगा,' खाने के रुपये मांगने पर होटल मालिक के उपर चाकू से किया वार

महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए जान जोखिम में डालकर वेंटिलेशन से कूदते दिखे श्रद्धालु, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement