Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'चिंता का विषय, ऐसी ही 15 हजार लड़कियां गायब', उरन हत्याकांड को लेकर बोले कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले

'चिंता का विषय, ऐसी ही 15 हजार लड़कियां गायब', उरन हत्याकांड को लेकर बोले कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने उरन हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद चिंता का विषय है, साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य से 15 हजार लड़कियां गायब हैं।

Reported By : Atul Kumar Singh Edited By : Shailendra Tiwari Published on: July 29, 2024 18:07 IST
Congress President Nana Patole- India TV Hindi
Image Source : ANI कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले

उरन की घटना पर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा की घटना बहुत ही चिंता का विषय है, ऐसे ही प्रदेश में 15 हजार लड़कियां और महिलाएं गायब हैं। उन्होंने राज्य सरकार को इस मुद्दे पर घेरा और कहा कि लड़कियां और महिलाएं गायब हैं और सरकार लाडली बहन योजना शुरू कर रही है।

घटना बेहद गंभीर और चिंता का विषय

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले उरन की घटना पर कहा कि यह घटना बेहद गंभीर और चिंता का विषय है,आगे कहा कि 15 हजार महिलाओं के गायब का मुद्दा हमने विधानसभा में उठाया लेकिन इन महिलाओं का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार की सीमा पार हो गई है, एक तरफ सरकार लाडली बहन की योजना शुरू करती है और महिलाओं के खाते में 1500 देने की बात करती है, वहीं दूसरी तरह सरकार लाइट का बिल 3000 कर दी है, महंगाई अलग सीमा पर है।

विरोधियों को डराना चाहते है क्या?

कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर कहा कि अनिल देशमुख जब जेल से बाहर आए तब उन्होंने कहा था कि मेरे पर दबाव था, इन (बीजेपी) लोगों ने उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर झूठे आरोप लगाने के लिए एफिडेविट भेजे थे, मैंने मना किया तो मुझे जेल में जाना पड़ा, ये सब रिकॉर्ड पर है। आगे कहा कि दो दिनों पहले देवेंद्र फडणवीस मीडिया के सामने आकर कहते है कि उनके पास ऑडियो और वीडियो है, एक अनुभव वाले राज्य के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस चुनाव के समय में विरोधियों को डराना चाहते है क्या? 

फडणवीस में दम है तो..

अगर फडणवीस में दम है तो लोगों के सामने जो सच्चाई है वो रखे आरोपी अगर अनिल देशमुख है तो उनपर कार्यवाही करें..राज्य के समाने जो भ्रम पैदा हो चुका है, जिस पद पद बैठे है इनका कर्तव्य बनता है लोगों के सामने सच्चाई रखे।

क्या है मामला?

नवी मुंबई के उरन में 20 साल की यशश्री शिंदे की हत्या कर दी गई थी, इसमें उसके प्रेमी दाऊद शेख का नाम सामने आया। बताया गया कि उसी ने बेदर्दी से यशश्री शिंदे की हत्या कर दी है। पुलिस के मुताबिक, यशश्री 25 जुलाई को गायब हुई थी और जब उसके कॉल रिकॉर्ड की जांच की गई थी तो उसमें एक नंबर मिला था जिससे लंबी बातचीत होती थी और वह नंबर दाऊद शेख का ही था। पुलिस अभी आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

जंगल में पेड़ से बंधी मिली अमेरिकन महिला, 40 दिनों से नहीं खाया खाना; पुलिस ने किया रेस्क्यू

बाढ़ के पानी में बह रही है कार, जान बचाने के लिए कूदते दिखे युवक; VIDEO आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement