Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र में कुछ बड़ा होने वाला है? उद्धव ठाकरे के घर आज होगी MVA की इमरजेंसी मीटिंग

महाराष्ट्र में कुछ बड़ा होने वाला है? उद्धव ठाकरे के घर आज होगी MVA की इमरजेंसी मीटिंग

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे लेकर सियासत अब तेज हो गई है। महाविकास अघाड़ी की आज आपात बैठक बुलाई है। बैठक दोपहर 12 बजे शिवसेना यूबीटी के नेता उद्धव ठाकरे के घर पर होगी।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Kajal Kumari Updated on: August 28, 2024 14:01 IST
mva important meeting today- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाविकास अघाड़ी की आपात बैठक

उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री पर आज महाविकास अघाड़ी की आपात बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में उद्धव ठाकरे, शरद पवार और नाना पटोले सहित महाविकास अघाड़ी के प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे। हालांकि कहा जा रहा है कि इस बैठक में राज्य की मौजूदा स्थिति और चुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की जाएगी लेकिन यह भी संभावना है कि इस बैठक में सीट शेयरिंग भी मुद्दा हो सकता है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और बस तारीखों का ऐलान होना बाकी है। चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

दोपहर 12 बजे होगी बैठक 

इस बैठक में सिंधुदुर्ग में छत्रपति शिवाजी महाराज का स्टैचू खंडित होना, बदलापुर यौन हिंसा, रामगिरी महाराज के विवादित बयान के बाद राज्य में हो रहें विरोध प्रदर्शन, राज्य की कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। बैठक का समय आज दोपहर 12 बजे रखा गया है। बैठक को लेकर शरद पवार उद्धव ठाकरे के घर 12 बजे मातोश्री जायेंगे।

बता दें कि आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बनाई गई कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी भी आज मुंबई पहुंच रही है। मधुसुदन मिस्त्री स्क्रिनिंग कमेटी के प्रमुख हैं। महाराष्ट्र कांग्रेस मुख्यालय तिलक भवन में सुबह 11 बजे स्क्रीनिंग कमेटी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement