Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. IAS पूजा खेडेकर का आरोपों पर पहली बार आया बयान, बोली- मैं अभी उस बारे में...'

IAS पूजा खेडेकर का आरोपों पर पहली बार आया बयान, बोली- मैं अभी उस बारे में...'

IAS पूजा खेडेकर ने वाशिम जिलाधिकारी कार्यालय ज्वाइन कर लिया है। इसके बाद उनसे मीडिया ने बात करने की कोशिश की। इस पर उन्होंने क्या कहा मैं अभी उस बारे में बात नहीं कर सकती।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: July 11, 2024 16:19 IST
IAS पूजा खेडेकर- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB IAS पूजा खेडेकर

आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं वे प्रोबेशन पीरिएड के दौरान ही विवाद में फंस गई हैं और अब उनके सेलेक्शन को लेकर ही सवाल उठने शुरू हो गए हैं इस बीच आज उन्होंने वाशिम जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपना पदभार संभाला है। यहां वह आज से 30 जुलाई, 2025 तक एडिशनल असिस्टेंट कलेक्टर के रूप में काम करेंगी। ऑडी से चलने वाला आईएएस आज परिसर में पैदल नजर आईं और इस दौरान उनके हाथ में फोन व पानी का एक बोतल नजर आया।

ऑडी कार को लेकर सुर्खियों में आईं

पूजा खेडेकर से जब मीडिया ने उनपर लगे आरोपों पर बातचीत की तो उन्होंने साफ तौर से कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा मैं अभी कुछ नहीं बोल सकती। इसके बाद वशिम कि जिलाधिकारी बुवनेश्वरी एस ने कहा कि आज ही उन्होंने ऑफिस जॉइन किया है हम उनको ट्रेनिंग देने के लिए तैयार है। आईएएस अधिकारी पूजा खेडेकर जहां पुणे में ऑडी कार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

मैं अभी अथोराइज्ड नहीं हूं

आईएएस अधिकारी पूजा खेडेकर को उनपर होने वाले आरोप के संदर्भ में मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने कहा कि मैं इस संदर्भ में बोलने के लिए अभी अथोराइज्ड नहीं हूं, मैं अभी इस संदर्भ में कुछ नहीं बोल सकती। मैंने आज वाशिम जिलाधिकारी कार्यालय ऑफिशियली ज्वॉइन किया है। वहीं पूजा खेडेकर के वाशिम जिलाधिकारी कार्यालय जॉइन पर वाशिम की जिलाधिकारी आईएएस अधिकारी बुवनेश्वरी एस ने कहा कि आज पूजा खेडेकर ने वाशिम जिलाधिकारी कार्यालय जॉइन किया है हम उनको ट्रेनिंग देने के लिए तैयार हैं।

क्यों मचा हंगामा?

पूजा खेडेकर पोस्टिंग के दौरान पुणे में VIP नंबर, चैंबर और घर की डिमांड की थी। इस पर काफी हंगामा हुआ था और इनका तबादला वाशिम जिले में कर दिया गया। यहां इन्हें 30 जुलाई, 2025 तक अतिरिक्त सहायक कलेक्टर के रूप में काम करना होगा, हाई डिमांड के पहले भी सुर्खियों में रही हैं। इससे पहले पूजा के दिव्यांग सर्टिफिकेट को लेकर भी विवाद हुआ था। एक अधिकारी के मुताबिक, खेडेकर ने ओबीसी और दृष्टिबाधित श्रेणियों के तहत सिविल सेवा परीक्षा दी थी, साथ ही दिमाग की बीमारी का सर्टिफिकेट भी दिया था। जब पूजा खेडेकर को दिव्यांगता सर्टिफिकेट के वेरिफिकेशन के लिए यूपीएससी ने एम्स दिल्ली जाने को कहा गया तो वह कोरोना का हवाला देते हुए वहां नहीं गईं।

(इनपुट- इमरान खान)

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र के जालना में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement