Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'मैं यहां का भाई हूं, मुझसे बिल मांगेगा,' खाने के रुपये मांगने पर होटल मालिक के उपर चाकू से किया वार

'मैं यहां का भाई हूं, मुझसे बिल मांगेगा,' खाने के रुपये मांगने पर होटल मालिक के उपर चाकू से किया वार

महाराष्ट्र में कल्याण क्षेत्र के एक होटल मालिक पर बिल देने की बात को लेकर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल करने का मामले सामने आया है। मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: June 05, 2024 16:22 IST
खाने का बिल मांगने पर होटल मालिक को किया घायल - India TV Hindi
खाने का बिल मांगने पर होटल मालिक को किया घायल

महाराष्ट्र के कल्याण से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक होटल मालिक द्वारा बिल मांगने पर उनके ऊपर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले विश्वास ढाबा की है। जानकारी के अनुसार हमलावरों के हमले में होटल मालिक की एक उंगली भी कट गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

कैसे हुआ विवाद?

दरअसल, कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले विश्वास ढाबा से तीन जून की रात 12:30 बजे के आसपास होटल मालिक विश्वास जोशी(65) होटल को बन्द करवा रहे थे कि तभी दो बाइक पर चार लोग खाना खाने के लिए वहां आए लेकिन होटल बंद हो रहा था तो इसलिए उन्होंने खाना पैक कराया और बिना बिल दिए जाने लगे। ऐसे में जब होटल मालिक विश्वास जोशी ने बिल मांगा तो उसमें से एक ने बोला कि तू मुझे जानता नहीं है मैं यहां का भाई हूं, इसी बात को लेकर विवाद होने लगा।

विवाद होता देख विश्वास का छोटा भाई गणेश जोशी(62) भी वहां आया और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगा। इतने में उनमें से एक ने अपने पास से चाकू निकालकर गणेश की गर्दन पर हमला कर दिया लेकिन गणेश ने अपना हाथ आगे कर उसे रोकना चाहा। उनके इस रिएक्शन से उनकी गर्दन पर तो मामूली जख्म हुआ लेकिन उनका हाथ बुरी तरह से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार हाथ की एक उंगली भी कट गई है। गणेश को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

'आरोपी मजहर हनीफ पर पहले से ही पांच मुकदमे दर्ज हैं'

विश्वास जोशी की शिकायत पर कोलसेवाड़ी पुलिस ने विठ्ठलवाड़ी, नेहरू नगर का रहने वाला मजहर हनीफ शेख(27), डोंबिवली सागांव का रहने वाला शुभम देव मनी(19), चिंचपाड़ा कुणाल अनिल गायकवाड़(19), हाजिमलंग रोड राम पाटिल नगर का रहनेवाला हरीश महेश महर (19) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने सभी को पुलिस हिरासत में भेज दिया। कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक कदम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मजहर हनीफ शेख के ऊपर पहले से ही पांच मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने दो बाइक और एक चाकू बरामद किया है।

रिपोर्ट- सुनील शर्मा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement