Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. एक दूसरे का हाथ थामे पिता-पुत्र ने मौत को लगाया गले, रेलवे ट्रैक पर दी जान

एक दूसरे का हाथ थामे पिता-पुत्र ने मौत को लगाया गले, रेलवे ट्रैक पर दी जान

भायंदर रेलवे स्टेशन के पास एक पिता-पुत्र ने आत्महत्या कर ली। ट्रेन आते देख दोनों रेलवे ट्रैक पर लेट गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 11, 2024 9:03 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के ठाणे से आत्महत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भायंदर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के सामने लेटकर पिता-पुत्र ने जान दे दी। घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। ये खौफनाक मंजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, पिता- दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इसकी वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। युवक की उम्र 33 साल जबकि पिता की उम्र 60 साल बताई गई है।

ट्रेन आते देख पटरियों पर लेट गए

सीसीटीवी फुटेज में सोमवार को सुबह करीब 9:30 बजे दोनों पिता-पुत्र एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन को आते देख पटरियों पर लेटते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 8:45 बजे एक लोकल ट्रेन भायंदर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई, जिसके सामने लेटकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान 33 वर्षीय जय मेहता और उसके पिता 60 वर्षीय हरीश मेहता के रूप में हुई है, दोनों वसई के निवासी हैं।

पिता-पुत्र ने क्यों की आत्महत्या?

रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले लिया। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर हरीश और जय ने एक साथ जान देने का फैसला क्यों किया? पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement